Sunday, Apr 18, 2021
-->
kerala-virat-kohli-tamanna-bhatia-fall-on-hc-complaint-notice-issued-anjsnt

केरल: विराट कोहली, तमन्ना भाटिया पर गिरी HC की गाज, जारी हुआ नोटिस

  • Updated on 1/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केरल उच्च न्यायालय ने उस याचिका पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और राज्य सरकार को बुधवार को नोटिस जारी किये जिसमें राज्य में ऑनलाइन जुआ पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया गया है। मुख्य न्यायाधीश एस मणिकुमार की अध्यक्षता वाली एक खंडपीठ ने कोहली के अलावा मलयालम अभिनेता अजु वर्गीज और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को भी नोटिस जारी किये।  

अनीता ने अपने पति के साथ करवाया Maternity फोटोशूट, तो लोगों ने कहा....

 ये हस्तियां हैं ब्रांड एम्बेस्डर
 ये तीनों हस्तियां ऑनलाइन रमी गेम की ब्रांड एम्बेसडर हैं। याचिकाकर्ता पाउली वडक्कन ने आरोप लगाया कि राज्य में ऑनलाइन जुए का खतरा बढ़ता जा रहा है और सबसे पहले इनके शिकार मध्यम और निम्न आय वर्ग के लोग होते हैं जो आसानी से पैसा कमाना चाहते हैं।याचिकाकर्ता ने कहा कि राज्य भर में कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमें लोगों ने घोटाला किया है।   

दीपिका ने अपनी Best friend संग किचन में किया गरबा, खूब वायरल हो रहा वीडियो

याचिका में कहा गया ये
 तिरुवनंतपुरम जिले के कट्टकडा के रहने वाले 28 वर्षीय एक व्यक्ति के हाल में कथित तौर पर आत्महत्या करने का जिक्र करते हुए याचिकाकर्ता ने कहा कि यह व्यक्ति ऑनलाइन रमी गेम के जाल में फंस गया और वह 21 लाख रुपये का कर्जदार हो गया।याचिका में कहा गया है कि कोहली, भाटिया और वर्गीज सहित मशहूर हस्तियों के समर्थन वाले ये मंच अपने दर्शकों को कथित झूठे वादों से आर्किषत करते हैं, जबकि वास्तव में इस तरह की जीत की संभावना किसी के लिए भी कम है, इस प्रकार ऐसे गेम लोगों को मूर्ख बनाते है।  

मिस्टर फैसू और रूही सिंह ने जयपुर में बाइकर्स कम्युनिटी के साथ की बातचीत 

किया गया ये अनुरोध
याचिका में कानूनों को बनाकर ऐसे ऑनलाइन गैंबलिंग गेम पर रोक लगाने या नियमित करने का अनुरोध किया गया है जिन्हें मोबाइल फोन, कंप्यूटर, लैपटॉप और अन्य संचार उपकरणों सहित इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग करके ऑनलाइन आयोजित किया जाता हैं।     

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.