Tuesday, Oct 04, 2022
-->
kgf 2 ott release date and time on amazon prime video sosnnt

OTT पर इस दिन रिलीज होगा 'KGF चैप्टर 2'

  • Updated on 5/31/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 3 जून से, प्राइम वीडियो कस्टमर्स बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के पैन इंडिया  ब्लॉकबस्टर KGF चैप्टर 2 को सेवा पर स्ट्रीम कर सकते हैं। यश स्टारर यह फिल्म  5 भाषाओं - कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी। भारत में और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स अपने घरों में आराम से स्ट्रीम कर सकते हैं। बता दें, यह 2018 में आई फिल्म KGF चैप्टर 1 की सीक्वेल है और KGF चैप्टर 2 में रॉकी भाई की स्टोरी को फॉलो करती है  जिसका नाम का कोलार गोल्ड फील्ड्स में खूब दबदाब होता है। फिल्म में एक तरफ जहां उसके सहयोगी उसकी तरफ देखते हैं, वहीं सरकार उसे कानून और व्यवस्था के लिए खतरे के रूप में देखती है। इस फिल्म में रॉकी को चुनौती न देने वाली सर्वोच्चता के लिए हर तरफ से खतरों से जूझना होगा।

वह नाराची के लोगों के लिए एक हीरो और तारणहार हैं। अपनी मां से किए अपने वादे को पूरा करने की कोशिश करते हुए, वो अधीरा, इनायत खलील और रमिका सेन के रूप में कई बाधाओं का सामना करता है। यश स्टारर इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश  ईश्वरी राव, अच्युत कुमार और अर्चना जोइस भी अहम भूमिकाओं में हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित KGF चैप्टर 2 का निर्माण होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर ने किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.