Wednesday, Jan 26, 2022
-->
kgf 2 will be released soon yash starrer shooting for this film is almost over anjsnt

जल्द रिलीज होगी KGF 2! यश स्टारर इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म

  • Updated on 1/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यश के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, केजीएफ 2 (KGF 2) की शूटिंग समाप्त होनेवाली है, जिसमें से केवल एक दृश्य को शूट किया जाना बाकी है। जनवरी के दूसरे सप्ताह तक फिल्म का आखरी शेड्यूल पुरा होने की उम्मीद है। महामारी ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी लेकिन अक्टूबर में फिर से शुरू होने के बाद टीम और यश ने इसे पुरा कर लिया हैं।

क्लायमैक्स की हो रही शूटिंग
यश के करीबी सूत्र ने साझा किया, "वह अभी काफी समय से क्लायमैक्स की शूटिंग कर रहे है, नए साल के लिए आखिरी शेड्यूल की योजना बनाई गई थी। यश काम और परिवार के बीच जुंझ रहे थे और जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुआ वह और टीम ने शूटिंग के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए बिना रुके काम किया है।

कोर्ट के फैसले पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ये महाविनाशकारी सरकार का फेक प्रोपोगैंडा

हर प्रोटोकॉल का हुआ पालन
स्रोत ने आगे कहा यह सुनिश्चित किया गया था कि हर किसी ने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया था और उन सभी ने कड़ी मेहनत कर, खासकर इस कठीन समयों में खास कर इसे पुरा करने में अधिक समय लग सकता था।केजीएफ 2 उस रास्ते पर शुरू होता है जहां भाग 1 ने हमें छोडा था। अध्याय 2 में, यश ने संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

इंस्टाग्राम, ट्विटर पोस्ट डिलीट करने के बाद दीपिका ने शेयर किया Audio, बताई ये बड़ी वजह

इस साल हो सकती है रिलीज
परियोजना के अनुसार भाग 2 को प्रदर्शित किया जा सके इसलिये कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने पिछले कुछ महीनों से लगातार काम किया है। फिल्म रिलीज होने का इंतजार अब कम होता जा रहा है।यश अपनी अगली केजीएफ 2 में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.