Thursday, Oct 06, 2022
-->
khaali peeli teaser is out now sosnnt

'खाली पीली' का Teaser हुआ आउट, टपोरी बन फिल्म में यह काम करते दिखें ईशान-अन्नया

  • Updated on 8/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ईशान खट्टर (ishaan khatter) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म खाली पीली (khaali peeli) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। वहीं अब फिल्म का टीजर (khaali peeli teaser) जारी किया गया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। टीजर की शुरुआत किसी एक पुलिसवाले की आवाज से होती है जो अनाउंसमेंट कर रहा होता है कि एक लड़का और लड़की टैक्सी में भाग निकले हैं। 

'खाली पीली' से ईशान-अन्नया का सामने आया ये पहला लुक, टपोरी स्टाइल में आए नजर

खाली पीली का Teaser हुआ आउट
इसके बाद फूलऑन टपोरी स्टाईल में ईशान खट्टर की एंट्री होती है जो कहता है कि यह जिस लड़के को पुलिस खोज रही है वो मैं ही हूं। बता दें कि फिल्म में ईशान एक टैक्सी ड्राइवर के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके बाद अन्यया पांडे की एंट्री होती है जिसे ईशान अपनी खाली पीली बताते हैं। जहां एक तरह पुलिस उनकी तालाश कर रही है तो वहीं दूसरी तरह दोनों पुलिस से बचने के लिए से भागते फिरते हैं।

टीजर को देखकर तो यही लग रहा है कि कहानी एक रात की दिखाई गई है जोकि एक्शन, रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर होगी। वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया था। इस पोस्टर को खुद ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिया है कि 'एक देढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे रापचिक पिक्चर।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.