Friday, Oct 07, 2022
-->
khandani shafakhan box office collection

सोनाक्षी की ‘खानदानी शफाखाना’ हो सकती है फ्लॉप, पहले हफ्ते में सिर्फ इतनी की कमाई

  • Updated on 8/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शुक्रवार को रिलीज हुई ‘खानदानी शफाखाना’ (Khandaani Shafakhana) बॉक्स पर जितनी उम्मीद थी उतना अच्छा पर्दशन नहीं कर पाई। सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha), बादशाह (badshah)और वरुण शर्मा (varun sharma) स्टारर ये फिल्म 'सैक्स' से जुड़ी धारणाओं पर बात करती है। यह एक कॉमेडी फिल्म है।

#370Gaya पर बौखलाया पाकिस्तान, मीडिया से लेकर एक्टर्स दे रहें ऐसे बयान....

फिल्म पहले हफ्ते में सिर्फ 3 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल हुई है। फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का पहले दिन का कलेक्शन केवल 75 लाख रुपये का था। इस फिल्म ने दूसरे दिन 85 लाख रुपये का बिजनेस किया। फिल्म ने अब तक कुल 1 करोड़ 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया। 

21वीं सदी में होने के बावजूद भी सेक्स (sex) जैसे अहम मुद्दों पर बात करना आज भी हमारे देश में टैबू माना जाता है। आज भी कई लोग ऐसे हैं जो इसपर बात करने में शर्माते हैं या फिर हिचकिचाते हैं। सेक्स जैसे सब्जेक्ट पर आधारित यह फिल्म एक नई सोच के साथ जागरुकता फैलाने में मदद करेगी।

राखी सावंत ने सच में रचाई शादी, एक इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

इस फिल्म को डायरेक्ट (Direction) किया है बॉलीवुड (Bollywood) में बतौर डायरेक्टर डैब्यू कर रहीं शिल्पी दासगुप्ता (Shilpi Dasgupta) ने। इस फिल्म के जरिए एक्टिंग में डेब्यू कर रहे मशहूर रैपर बादशाह ने भी अच्छा काम किया है। इनके अलावा शर्मा जी का बेटा यानि कि वरुण शर्मा ने एक बार फिर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया है।

मोदी के इस फैसले से बेहद खुश नजर आईं कंगना, कहा- देश को ये आजादी मुबारक...

कुल मिलाकर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं 'द लॉयन किंग' को रिलीज हुए 17 दिन  हो चुके हैं तब भी इसकी कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही। फिल्‍म ने इस वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को पिछले दोनों वीकेंड्स से बेहतर कमाई की है। फिल्‍म अब 150 करोड़ के आस- पास कमा चुकी है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.