Sunday, Dec 15, 2019
khandani-shafakhana-first-song-release

'खानदानी शफाखाना' के इस गाने में दिखा सोनाक्षी और बादशाह का स्वैग

  • Updated on 6/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) और वरुण शर्मा (varun sharma) अपनी आगामी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' (Khandani Shafakhana) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। वहीं आपको बता दें फिल्म का पहला गाना ''कोका'' (koka) रिलीज हो गया है।

गाने के लिरिक्स तनिष्क बागची और Mellow D ने लिखे हैं, जबकि 'कोका' सॉन्ग के रैप लिरिक्स खुद बादशाह ने ही लिखे हैं। इस सॉन्ग में सिंगर बादशाह के साथ सोनाक्षी का भी स्वैग देखने को मिल रहा है। गाने को मशहूर सिंगर जसबीर जस्सी के फेमस एलबम सॉन्ग 'कोका तेरा कुछ कुछ कहंदा नी कोका' गाने को रिक्रेएट किया गया है। 

कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' का बदल रहा है नाम, सामने आई ये बड़ी वजह

फिल्म 'खानदानी शफाखाना' के बारे में जानकारी
बता दें कि फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल प्ले करते हुए दिखेंगी। इस फिल्म में रैपर बादशाह भी दिखाई देंगे। इस फिल्म को शिल्पी दासगुप्ता डायरेक्ट कर रही हैं,जबकि प्रोड्यूस भूषण कुमार कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोनाक्षी को उनकी फिल्म को लिए बधाई देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की पोस्टर भी शेयर किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.