Saturday, Dec 03, 2022
-->
khatija-iqbal-on-the-great-weddings-of-munnes-

खतीजा ने "द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस" में अपने प्रदर्शन को लेकर कही ये खास बात

  • Updated on 7/22/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुछ के रूप में शीर्षक होना अद्वितीय है, और यही हमारी महत्वाकांक्षी अभिनेत्री "द कैरेबियन देसी गर्ल" के लिए जानी जाती है। जी हां, कैरिबियन द्वीप समूह की रहने वाली खतीजा को यह नाम दिया जा रहा है। खतीजा ने 2017 में बॉलीवुड बिरादरी में कदम रखा और तब से अभिनेत्री वेब शो रागिनी एमएमएस से उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ अपना मार्ग प्रशस्त कर दिया, जिसने अभिनेत्री को भारी मात्रा में पहचान मिली।  

यारो रब देखिए दुआ करो प्रसिद्ध अभिनेत्री खतीजा जो जल्द ही अभिषेक और बरखा के साथ आगामी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाली हैं, अभिनेत्री का कहना है, "मैं सभी वरिष्ठ अभिनेताओं के साथ काम करने और अभिषेक बनर्जी के साथ अभिनय करने के लिए में खुद को बहुत ही ज़्यादा भाग्यशाली हु ।" मुझे लगता है कि वह शानदार और बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। मैंने बहुत सी चीजें सीखीं, और आपको याद है, कॉमेडी भूमिकाएं करना आसान नहीं है क्योंकि मैं अपनी हंसी बिल्कुल भी नहीं रोक सकती थी। मैंने वास्तव में सेट पर शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया और दर्शक मुझे पूरी तरह से एक बहुत ही अलग भूमिका में देखेंगे, यह वास्तव में एक शानदार अनुभव था और मैं बहुत उत्साहित हूं, उम्मीद है कि दर्शक मुझे प्यार करेंगे और मेरे इस किदार को स्वीकार करेंगे" अभिनेत्री खतीजा का कहना है

यह शो निर्देशक और निर्माता राज शांडिल्य द्वारा निर्मित और निर्मित किया गया है, जिन्होंने ड्रीम गर्ल, जनहित में जारी वेलकम और कई अन्य सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है, यह वूट पर रिलीज होगी।

 काम के मोर्चे पर, खतीजा आने वाले समय में बहोत ही चल्लेंजिंग रोल्स में दिखी जाएगी, जिसकी घोषणा बहोत ही जल्द की जाएगी

comments

.
.
.
.
.