Saturday, Oct 01, 2022
-->
Khuda Haafiz song Rubaru shot at Nizamuddin Dargah sosnnt

'कुन फया कुन' के बाद 'खुदा हाफिज 2' का गाना 'रूबरू' हजरत निजामुद्दीन दरगाह पर हुआ शूट

  • Updated on 6/16/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 8 जुलाई को शीर्ष बॉलीवुड निर्देशक फारूक कबीर की खुदा हाफिज़: चैप्टर 2 - अग्नि परीक्षा हमें बड़े पर्दे पर हाई-ऑक्टेन एक्शन देगी। मनमौजी कहानीकार को अपने कैमरे का जादू बुनते देखने की प्रत्याशा पहले से ही बनी हुई है! इस बीच, उनकी फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना, छैयां में, इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें फारुक कबीर ने पहले गाने में कुछ पंक्तियां भी लिखी हैं। और अब, फ़िल्म से रूबरू इस नए गाने ने इंतजार को तेज कर दिया है।

लव सॉन्ग पहले से ही लोगों का पसंदीदा है। गाने के वीडियो में दिल्ली के शुभ हजरत निजामुद्दीन दरगाह पूरे दृश्य में हैं। यह रॉकस्टार जैसी सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक लोकप्रिय स्थान रहा है। दरअसल, रणबीर कपूर की रॉकस्टार के बाद निजामुद्दीन श्राइन ने बॉलीवुड के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। ब्लॉकबस्टर अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी विद्युत-फारुक ने रणबीर-इम्तियाज द्वारा रॉकस्टार के गाने 'कुन फया कुन' के लिए उसी स्थान पर शूट करने के बाद रुबरु की शूटिंग की है।

अनुभव के बारे में बोलते हुए, फिल्ममेकर फारुक कबीर ने कहा, “निजामुद्दीन दरगाह पर शूटिंग करना एक वास्तविक अनुभव था। प्रामाणिक स्थानों पर शूटिंग केवल दृश्य के सार को सबसे प्रामाणिक तरीके से पकड़ती है। हमने फिल्म की सफलता के लिए दरगाह पर आशीर्वाद भी मांगा। नतीजा दिख रहा है- ट्रेलर और गानों को अब तक जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है! हम 8 जुलाई को अपनी फिल्म रिलीज होने तक और इंतजार नहीं कर सकते!" पैनोरमा स्टूडियो और एक्शन हीरोज द्वारा निर्मित, विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत फारुक कबीर निर्देशित, यह फ़िल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

comments

.
.
.
.
.