Friday, Jan 28, 2022
-->
khushali kumar and parth samthaan to star in a music video sosnnt

T-Series के नए गाने में पार्थ और खुशाली कुमार की दिखेगी लाजवाब केमेस्ट्री

  • Updated on 1/18/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। खुशाली कुमार (Khushali Kumar) और पार्थ समथान (Parth Samthaan) पहली बार जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) के पहले प्यार का पहला गम में एक साथ आएंगे नजर। खुशाली कुमार और पार्थ समथान ने हाल ही में फैंस को ऑनलाइन जानकारी दी, जब उनकी एक पिक्चर वायरल हुई। सस्पेंस को खत्म करते हुए, दोनों एक टी-सीरीज सिंगल, एक सोलफुल रोमांटिक सॉन्ग, पहले प्यार का पहला गम के लिए एक साथ आ रहे हैं। 

आमिर के बेटे जुनैद खान ने Navarasa Sadhana से पूरा किया कोर्स, जल्द करेंगे डेब्यू

T-Series के नए गाने में पार्थ और खुशाली कुमार की दिखेगी लाजवाब केमेस्ट्री
मनन भारद्वाज द्वारा कम्पोज और रश्मि विराग द्वारा लिखा गया सॉन्ग, जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार को एक बार फिर से साथ लाने का माध्यम है, जिन्होंने पहले इलेक्ट्रो-फॉक ट्रैक 'ता चूमा' से सभी का दिल जीत लिया था। डायरेक्टर मोहन एस वैराग ने खुशाली कुमार और पार्थ समथान के बीच इलेक्ट्रिफाइंग केमेस्ट्री पेश की है, जो आपको पहले प्यार और उसके उतार-चढ़ाव की एक सुंदर यात्रा पर ले जाएगा। 

खुशाली कुमार कहती हैं, "मेरा मानना ​​है कि महान संयोजन भाग्य की बात है। ऐसा ही कुछ पहले प्यार का पहला गम के साथ हुआ है, जिसमें तुलसी और जुबिन ने एकजुट होकर अपनी आवाज दी है, जिसके लिरिक्स मनन भारद्वाज द्वारा बेहद खूबसूरती से कम्पोज किए गए हैं। संपूर्ण अनुभव स्वतंत्र रूप से बहने वाला रहा और भावनाएं बेहद सहजता से बाहर आ गईं।" 

अब ‘तांडव’ के खिलाफ लखनऊ में चलेगा मुकदमा, इन 4 लोगों पर FIR दर्ज

पार्थ समथान कहते हैं, "सोशल मीडिया पर तरह-तरह की रिसेप्शन की टीजर पिक्चर बहुत ही शानदार रही है। खुशाली कुमार के साथ काम करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है और उम्मीद है कि फैंस सॉन्ग में हमारी केमिस्ट्री को पसंद करेंगे। 'पहले प्यार का पहला गम' एक सोलफुल रोमांटिक सॉन्ग है, और मुझे विश्वास है कि लिसनर्स इसे पसंद कर रहे हैं। मैंने पूरी टीम के साथ बहुत अच्छा समय बिताया। यह अच्छी वाइब्स से भरपूर था। मुझे लगता है कि यह वीडियो में भी प्रतिबिंबित होगा। 'पहले प्यार का पहला गम' जल्द ही टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.