Sunday, Mar 07, 2021
-->
khushi kapoor shanaya kapoor attend rakhee punjabi son wedding

राखी पर भाई अर्जुन कपूर के साथ नहीं बल्कि यहां एन्जॉय करती नजर आईं खुशी-शनाया

  • Updated on 8/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) हाल ही में श्रीदेवी की खास दोस्त राखी पंजाबी के बेटे की शादी अटैंड करने बाली गए हुए हैं। उनके साथ खुशी कपूर भी गई हुई हैं। वहीं इसी दौरान संजय कपूर भी अपनी फैमली संग नजर आए। 

Image result for /khushi-kapoor-shanaya-kapoor-attend-rakhee-punjabi-son-wedding-with-boney-kapoor

गुरुवार की शाम राखी पंजाबी के बेटे अमृत पंजाबी की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया। पार्टी के दौरान खुशी ने ब्लू कलर की ड्रेस पहली हुई थी वहीं बोनी कपूर ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना हुआ था। सब ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 
इस पार्टी के दौरान शनाया और खुशी ने बाली में रक्षाबंधन भी बनाया।

Image result for /khushi-kapoor-shanaya-kapoor-attend-rakhee-punjabi-son-wedding-with-boney-kapoor

आपको बता दें शनाया और खुशी की छोटे भाई जहान कपूर को राखी बांधते हुए सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। आपको बता दें  पार्टी के दौरान मनीष पॉल और सुनील ग्रोवर भी स्टैंडअप कॉमेडी करते नजर आए। 

ये फिल्म हो सकती थी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 
फिल्म 'धड़क' से जाह्नवी की मां श्रीदेवी का भी कनेक्शन है। बता दें कि श्रीदेवी ने अपनी बेटी को शानदार डेब्यू दिलाने कि लिए पूरी जान लगा दी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की जगह करण जौहर की 'स्टूटेंड ऑफ द ईयर 2' (Student of the year 2) हो सकती थी। इस बात का खुलासा खुद करण ने किया।

ये होंगे जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्ह ही फिल्म  ‘रूहा-आफ्जा’, ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगी। जाह्नवी कपूर इन दिनों मनाली में अपनी अपकमिंग फिल्म रूही आफजा की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के दौरान उन्हें उनकी एक नन्ही फैन ने खास तोहफा दिया।

बेहद फ्लेक्सिबल है जाह्नवी की बॉडी, पहली बार सामने आईं जिम के अंदर की तस्वीरें

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय बच्चों को जब ये पता चला कि जाह्नवी यहां शूटिंग कर रही हैं तो उन्होंने उनके होटल रूम के बाहर एक प्यारा सा नोट लगा दिया जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.