Monday, Aug 15, 2022
-->
khushi kapoor tested corona positive sosnnt

खुशी कपूर को हुआ कोरोना, Janhvi और बोनी कपूर ने उठाया यह कदम

  • Updated on 1/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में एक बार फिर कोरोना (coronavirus) का प्रकोप बुरी तरह बरस रहा है। कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (omicron) तेजी से फैल रहा है। फिलहाल सबसे ज्यादा संक्रमण मुंबई में ही हो रहा है। बॉलीवुड में कई सेलेब्स कोरोना के चपेट में आ चुके हैं।

खुशी कपूर को हुआ कोरोना
वहीं अब श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर (khushi kapoor corona positive) भी इसके चपेट में आ चुकी हैं। खुशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) और बोनी कपूर (boney kapoor) ने भी खुद को घर पर पूरी तरह से क्वारनटीन कर लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें अपनी बहन खुशी के साथ लेटी हुई नजर आईं। एक अन्य फोटो में जान्हवी ने थर्मामीटर लगाया हुआ था। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि साल का वह समय फिर से। इसके बाद अंदाजा लगाया गया था कि जान्हवी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.