Thursday, Jan 20, 2022
-->
kiara-advani-at-neha-dhupiya-chat-show-video-viral-sosnnt

opps! रितिक और आदित्य को लेकर कियारा ने कही ऐसी बात, वीडियो हुआ वायरल

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (laxmmi bomb) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'बुर्ज खलिफा' रिलीज हुआ है जिसेमें कियारा के सेक्सी मूव्स ने सभी का दिल जीत रहे हैं। इसी बीच कियारा का एक और वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा जिसमें वह कह रही हैं कि वह नहीं चाहती है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कभी नहाएं। 

लक्ष्मी बॉम्ब का पहला गाना बुर्ज खलीफा रिलीज, फैंस को आया बेहद पसंद

दरअसल, हाल ही में कियारा नेहा धूपिया ने चैट शो 'नो फिल्टर नेहा में बतौर गेस्ट नजर आईं जिसका एक क्लिप नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा कियारा ने पूछ रही हैं कि "कई सारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज एक घर में फंसे हुए हैं। तो आपको क्या लगता है कि कि कौन नहीं नहाएगा। 

जिसपर कियारा रितिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर का नाम लेते हुए कहती हैं कि 'हम नहीं चाहते हैं कि यह कभी नहाएं। वह ऐसे ही कूल लगते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कियारा के इस मजेदार जवाब पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) की बात करें तो हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे लेकर लोगों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार
बता दें कि इस फिल्म में अक्षय पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं अपने डायरेक्टर लॉरेंस सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। उन्होंने मेरे भीतर के एक छुपे अस्तित्व की पहचान कराई, जिसकी मुझे ख़बर तक नहीं हुई। यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने कभी निभाया है। अक्षय ने बताया कि 150 फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए और अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने, अपने बारे में अधिक सीखने के लिए उत्साहित था। उन्होंने आगे कहा, इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और पावरफुल बनाना सिखाया है। जो भी आप जीवन में चाहते हो बनो, लेकिन अज्ञानी मत बनो।
 

comments

.
.
.
.
.