Wednesday, Jun 29, 2022
-->
kiara advani duplicate tiktok video

Tiktok पर छाई कियारा अडवाणी की duplicate, कबीर सिंह की प्रीति बनकर जीत रही हैं सभी का दिल

  • Updated on 3/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज के दौर में लोगों के लिए सोशल मीडिया (social media) एक अहम हिस्सा बन चुका है। महज एक फोटो या वीडियो (video) आपको रातोंरात स्टार बना सकता है। ऐसा ही एक एप है टिकटॉक (tiktok) इन दिनों सभी के सर चढ़कर बोल रहा है। 

कियारा-सिद्धार्थ ने पूरी की फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग, समाने आया फिल्म का पहला लुक

टिकटॉक में छाई कियारा की duplicate
जी हां, इन दिनों टिकटॉक एक पॉपुलर एप बन चुका है। इस एप से करोड़ों लोग जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं। फिर चाहे बात आम इंसान की करें या सेलेब्स की, सभी अपनी टिकटॉक वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं।

वहीं अब कबीर सिंह (kabir singh) की प्रीति यानि कियारा आडवाणी (kiara advani) की हमसकल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे कल्पना नाम की एक लड़की ने बनाया है।  

अफेयर की खबरों के बीच एक साथ स्पॉट हुए कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

कबीर सिंह की प्रिति बनकर जीत रही हैं सभी का दिल
इस वीडियो को लोग बोहद पसंद कर रहे हैं जिसमें कल्पना हूबहू कियारा आडवाणी जैसी लह रही हैं। इस वीडियो में वो कबीर सिंह की प्रीति के किरदार में नजर आ रही हैं जहां उन्होंने प्रीति की तरह सूट और व्हाइट दुपट्टा पहना है और उसी स्टाइल में बाल भी बांधे हैं।

वहीं इस वीडियो में कबीर सिंह के ही फिल्म का गाना 'तुझे कितना चाहने लगे हम' प्ले हो रहा है।

इसके अलवा कल्पना ने प्रीति के ही गेटअप में और भी दो वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फिल्म के डायलॉग्स पर एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं। 

बिग बी के इस हिट गाने पर थिरकते नजर आए सिद्धार्थ- कियारा,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

कियारा आडवाणी अपकमिंग फिल्म
इन दिनों कियारा अपनी आगामी फिल्म  'शेरशाह' (Shershaah) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो हुआ था जिसमें वो अपने को स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) के साथ थिरकते हुए नजर आईं। इस वायरल वीडियो में सिद्धार्थ -कियारा ने अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के मशहूर सॉन्ग 'अरे दीवानों मुझे पहचानो' पर साथ डांस किया। फैंस को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

फिल्म की बात करें तो फिल्म में सिद्धार्थ जांबाज आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म को विष्णुवर्धन ने डायरेक्ट किया है। वहीं इनके अलावा फिल्म में जावेद जाफरी (javed jaffrey), परेश रावल (paresh rawal), हिमांशु मल्होत्रा अहम रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन विष्णु वरधान कर रहे हैं और ये फिल्म 3 जुलाई 2020 को रिलीज हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.