Thursday, Jan 27, 2022
-->
kiara advani film indoo ki jawani producer ryan stephen dies due to covid19 aljwnt

कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी' के प्रोड्यूसर रयान स्टीफन की कोरोना से मौत

  • Updated on 5/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर ने पूरे भारत में हाहाकार मचा दी है। जहां एक तरफ लाखों लोग अभी भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ लाखों लोग कोरोना के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं। फिल्मी नगरी यानी की बॉलीवुड भी इस महामारी से अछूता नहीं है। जी हां, बॉलीवुड की दुनिया के कई बड़े नाम भी कोरोना की वजह से इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं।

वहीं अब बॉलीवुड को कोरोना की वजह से एक और बड़ा झटका लगा है। जी हां, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'इंदू की जवानी' के प्रोड्यूसर रयान स्टीफन कोरोना से जंग हार चुके हैं। रयान के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है। इस खबर के सामने आते ही बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए रयान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

जैकलीन फर्नांडीज ने 'टाइम्स 40 अंडर 40' की सूची में बनाई जगह!

कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटिव हुए थे रयान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रयान कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान कोरोना से ये जंग हार गए और शनिवार को उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। रयान का जाना बॉलीवुड के लिए एक बड़ा झटका है जिससे पूरी इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता की बढ़ीं मुश्किलें, जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल पर मुंबई में FIR दर्ज

बॉलीवुड सेलेब्स दे रहे सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि
रयान के निधन की खबर के बाद बॉलीवुड सेलेब्स लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनकी फिल्म 'इंदू की जवानी' की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से लेकर वरुण धवन, नेहा धूप‍िया, आद‍ित्य सील, पुनीत मल्होत्रा, आल‍िया भट्ट तक कई अन्य स्टार्स ने रयान के निधन पर दुख जताया और उनकी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

मनोज बाजपेयी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा- ये हम सभी के लिए बहुत ही शॉकिंग है। ये सच नहीं हो सकता! मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा मेरे दोस्त रयान।'

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा- हार्टब्रोकन...सबसे बेहतरीन इंसानों में से एक जिन्हें मैंने जाना है।'

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

comments

.
.
.
.
.