Thursday, Jan 20, 2022
-->
kiara advani got stuck wearing a mask then aamir khan came for help viral video

मास्क लगाकर कुछ ऐसे फंसी कियारा आडवाणी, Video में देखें आमिर ने कैसे की मदद

  • Updated on 8/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान  (aamir khan) और उनकी पत्नी किरण राव (kiran rao) का जब से तलाक हुआ है। तभी से वे लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में वे एक बार फिर चर्चा में आएं हैं जिसकी वजह है कियारा आडवानी  (kiara advani) ।

दरअसल, एक इवेंट के दौरान कियारा आडवानी अपना मास्क उतारने की कोशिश कर रहीं थी और किसी वजह से उनसे मास्क नहीं हट पाया। इसका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कियारा के ईयररिंग में मास्क फंस गया है।जिसे उतारने में आमिर खान उनकी मदद कर रहे हैं। आमिर आते हैं और बहुत ध्यान से कियारा की मदद करने लगते हैं। 

यह वीडियो देखकर लोग आमिर खान का मजाक उड़ा रहे हैं। मजाक उड़ाते हुए एक यूजर ने लिखा-'शायद जल्द ही कियारा आमिर खान', दूसरे यूजर ने लिखा कि दूसरा ब्याह रचाने की तो नहीं सोच रहे, एक और यूजर ने लिखा कि अब इससे निकाह पढ़ना है। 

आमिर खान और किरण ने किया जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर दी तलाक की जानकारी
आमिर खान और किरण राव ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करत हुए अपने तलाक की जानकारी दी। इस स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा- इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि - हमारी तरह - आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार,- किरण और आमिर।

साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे आमिर और किरण
किरण आमिर की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने 2005 में शादी की थी इसके पहले आमिर ने रीना दत्‍ता से शादी की थी लेकिन 2002 में दोनों का तलाक हो गया था। आमिर और किरण की लवस्टोरी बेहद दिलचस्प है। आमिर और किरण पहली दफा लगान के सेट पर मिले थे। वहां किरण बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहीं थी। उस वक्त दोनों ही एक दूसरे को नहीं जानते थे। उसके बाद दूसरी बार 2002 में एक बार दोनों फिर से मिलें। तब आमिर काफी तन्हा थे उनका रीना दत्ता से तलाक हो चुका था। उसके बाद दोनों की फोन पर बातें हुई और कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला।

comments

.
.
.
.
.