Wednesday, Jan 26, 2022
-->
Kiara Advani Met Dimple Cheema To Play Vikram Batra Girlfriend sosnnt

शेरशाह की तैयारी के दौरान कियारा अडवाणी की डिंपल चीमा से मुलाकात

  • Updated on 8/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित शेरशाह 12 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कारगिल युद्ध के नायक की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं कियारा अडवाणी ने उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा की भूमिका निभाई है, जिन्होंने बहादुर शहीद के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

अपनी भूमिका के लिए  तैयारी करते हुए तथा सेना और उनकी परिवार की भावनात्मक यात्रा को समझने के लिए, कियारा ने सेना की पत्नियों और उनके परिवारों के बारे में काफ़ी कहानियाँ पढ़ीं, जो अपने प्रियजन से दूर रहते हैं और देश  की सेवा करते है ।  इस अनूठी प्रेम कहानी के बारे में जानने के लिए, वह डिंपल से मिलीं जो अभिनेत्री के लिए एक जबरदस्त अनुभव था। इससे उन्हें अपने चरित्र के साथ वास्तविक बने रहने में मदद मिली। डिंपल को मिलने के बाद कियारा का उनके प्रति प्रेम और आदर और बढ़ गया ।  

सिद्धार्थ के साथ साथ कियारा भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रही है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को देख , दर्शक सिद्धार्थ और कियारा की केमिस्ट्री को काफ़ी पसंद कर रहे है। बॉलीवुड ने भी फिल्म के ट्रेलर के साथ साथ सिद्धार्थ और कियारा की जमकर तारीफ की है। फ़िल्म के प्रमोशन जोरोशोरो से चल रहे है । इस साल का स्वतंत्रता दिवस , वीरता, प्रेम और बलिदान की एक अविश्वसनीय कहानी का गवाह बनेगा। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित,  धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन पर आधारित है।  अमेजॉन प्राइम वीडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के सहयोग के साथ अमेजॉन ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' का वैश्विक प्रीमियर 12 अगस्त, 2021 को होगा।

comments

.
.
.
.
.