Tuesday, Jan 18, 2022
-->
Kiara Advani Opens Up About Facing Cyberbullying on Arbaaz Khans Talk Show

अरबाज खान के 'पिंच सीजन 2' पर कियारा आडवाणी ने कहा- आप जो देखते हैं वह पूरा सच नहीं है

  • Updated on 8/25/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। कियारा आडवाणी के साथ पिंच सीजन 2 का बहुप्रतीक्षित एपिसोड रिलीज हो गया है और एपिसोड में एक्ट्रेस के अनदेखे पहलू को दिखाया गया है। क्यूप्ले का शो पिंच शहर में चर्चा का विषय बन गया है क्योंकि यह सेलेब्स को अपना दिल की बात कहने की अनुमति देता है और कियारा को भी अपने से जुड़े कई मुद्दो पर सफाई देने का मौका मिला।

कियारा जानती हैं कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक हिस्सा है, फिर भी वह अपने परिवार के बारे में पोस्ट न करके उन्हें बचाती हैं, "मेरे चचेरे भाई सोशल मीडिया पर हैं और कभी-कभी मुझे उनकी चिंता होती है। मैं उनके जन्मदिन की तस्वीरें पोस्ट करने से परहेज करती हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरे फॉलोअर्स या ट्रोलर्स उन पर हमला करें।" कियारा इस संभावना को इंगित करती है और पुष्टि करती है कि यह बात उसे खटकती है। आडवाणी ने ट्रोलर्स को अपने परिवार से दूर रहने की चेतावनी दी, "मैं नहीं चाहती कि मेरा परिवार मेरी वजह से ट्रोल होने लगे। मैं ट्रॉल्लिंग सेह लूंगी, लेकिन उन्हें मत घसीटो।"

शेरशाह सहित कई सफल फिल्मों में अभिनय करने के बाद भी, कियारा को इंदू की जवानी जैसी फिल्मों का हिस्सा होने और 'गंभीर' सिनेमा नहीं करने के लिए ट्रोल किया गया है। कियारा ने ऐसे ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा, "आप गुड न्यूज देख सकते हो या गिल्टी देख सकते हो, वह एक गंभीर फिल्म थी।" आडवाणी ने आगे कहा कि उन्हें मुफ्त की सलाह देने के बजाय, वह उनसे एक भावपूर्ण स्क्रिप्ट प्राप्त करना चाहेंगी।

एपिसोड की शूटिंग के दौरान, कियारा पपराज़ी के लिए ठीक से पोज़ नहीं दे सकी, क्योंकि वह जल्दी में थी, लेकिन फिर लोग उसे 'घमंडी' कहने लगे, इसलिए कियारा ने अपनी सफाई में कहा, "मैं एक सेकंड के लिए खड़ी रही, उनके लिए पोज़ दिया, उन्हें शॉट मिल गया, लेकिन मैं भी सोच रहा था कि मुझे देर हो रही है और मैं किसी को इंतजार करवा रहा हूं। तो कमेंट सेक्शन में लोग कहने लगे कि मैं घमंडी हो गयी  हूं, और तस्वीरों के लिए पोज भी नहीं कर रही, लेकिन आप क्या देखते हैं संपूर्ण सत्य नहीं है, और आप सभी को खुश नहीं कर सकते।" अभिनेत्री ने आगे कहा, "हम सोशल मीडिया पर खुद  परफेक्ट लुक डालते हैं लेकिन उसके पीछे एक व्यक्ति है, भावनाएं, समस्याएं और अन्य मुद्दे हैं जिन्हें आप सार्वजनिक नहीं करना चाहते हैं। तो हमे सभी के व्यक्तिगत स्थान का सम्मान करना चाहिए, और किसी भी नतीजे पर न जाएं।"

comments

.
.
.
.
.