Thursday, Jan 20, 2022
-->
Kiara Advani promotes One Mic Stand 2

कियारा आडवाणी ने 'वन माइक स्टैंड 2' का किया प्रोमोशन

  • Updated on 11/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। "वन माइक स्टैंड सीज़न 2" उम्मीदों पर खरा उतरा है, इसमें सभी प्रकार की मस्ती और एंटरटेनमेंट है जिसकी प्रशंसकों को उम्मीद थी। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से प्रभावशाली हस्तियों को लाने के लिए प्रसिद्ध यह शो अपने चुटकुलों के साथ एक मंच पर लाने के लिए जाना जाता है जिसके दूसरे सीज़न में चेतन भगत, सनी लियोन, करण जौहर, फेय डिसूजा और रफ़्तार जैसी हस्तियों को दिखाया गया है। बिल्ड अप काफी दमदार था और शो के अगले सीजन में नए चेहरों को देखने के लिए दर्शक पहले से कहीं ज्यादा उत्साहित हैं।

'वन माइक स्टैंड' सीज़न 2 का 22 अक्टूबर को जारी किया गया था और तब से यह प्रशंसकों का पसंदीदा बना हुआ है। शो के प्रति उत्साह अपने चरम पर है और अब कियारा आडवाणी इस शो की बड़ी फैन के रूप में सामने आई हैं, जो इससे काफी प्रभावित है।

कियारा अलग-अलग सितारों को मंच पर अपनी अनूठी मजेदार कहानी साझा करने के लिए लाने के कांसेप्ट से बेहद प्रभावित हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शो में फेय डिसूजा की भूमिका का प्रोमोशन करते हुए एक वीडियो साझा किया है। कियारा लिखती हैं, "फेयकेशन !!! क्या ऐसा कुछ है जो यह महिला नहीं कर सकती है? आप बिल्कुल अविश्वसनीय हैं! मैं वास्तव में कन्फ्यूज्ड हूं कि क्या यह एक ब्रेकिंग न्यूज लाइव होगी या यह ओपन माइक होगा।" अभीनेत्री ने अपना उत्साह व्यक्त किया और प्रशंसकों से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉग ऑन करने और वन माइक स्टैंड सीज़न 2 देखने के लिए कहा ताकि वे भी हँसी लोटपोट हो सके।

पोस्ट में साझा करते हुए लिखा,"Gonna take Fayecation from work, and get myself a stand up gig!😋 Watch @fayedsouza and many more favourites on #OneMicStandOnPrime @primevideoin

प्रशंसकों और सितारों से मिली प्रशंसा से उत्साहित, करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, "You must do season 3👍🏻".

'वन माइक स्टैंड' एक अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार और प्रशंसित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ है। करण जौहर, चेतन भगत, रफ्तार और फेय डिसूजा सहित अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ सनी लियोन की विशेषता वाले इस शो का प्रीमियर 22 अक्टूबर को किया गया है। इस शो की मेजबानी सपन वर्मा कर रही हैं और भाग लेने वाली हस्तियों को सुमिखी सुरेश, समय रैना, नीति पलटा, अतुल खत्री और अबीश मैथ्यू द्वारा मेंटर किया जा रहा है।

comments

.
.
.
.
.