Monday, Aug 02, 2021
-->
kim-kardashian-opens-up-about-her-lonely-marriage-to-kanye-west-sosnnt

कान्ये के साथ अपने रिश्ते को लेकर Kim ने किया खुलासा, कहा- 'मैं थक चुकी थी..'

  • Updated on 6/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किम कार्दशियन (Kim Kardashian) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। रैपर कान्‍ये वेस्‍ट (Kanye West) के साथ किम कार्दश‍ियन का तलाक हो गया है जिसके बाद से वह आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किम ने कान्ये के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलर बात की है। उन्होंने बताया आखिर क्यों उनका तलाक हुआ। 

किम कार्दशियन से तलाक के बाद अब इस सुपर मॉडल को डेट कर रहे हैं Kanye West

कान्ये के साथ अपने रिश्ते को लेकर Kim ने किए खुलासा
किम ने कहा कि 'कान्ये के साथ अपने रिश्ते को बचाने के लिए मैंने बहुत कोशिश की लेकिन मैं थक चुकि थी।' किम आगे कहती हैं कि 'मुझे ऐसा लगता है कि मैंने जीवन में इतनी मेहनत की है कि मैं वह सब कुछ हासिल कर सकूं जो मैं चाहती थी।जितना मैंने सोचा था उससे 10 गुना अधिक हासिल किया, लेकिन मेरे पास इसे साझा करने के लिए कोई जीवन नहीं है।

किम आगे कहती हैं कि मुझे कभी अकेलापन महसूस नहीं हुआ क्योंकि मेरे पास मेरे बच्चे थे। लेकिन लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की वजह से चार बच्चों को अकेले संभालना मुश्किल होने लगा था। कान्ये लगातार एक शहर से दूसरे शहर ट्रैवल करते रहते हैं जिससे मुझे कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन बाद में मुझे ये महसूस होने लगा कि मैं ऐसे पति के साथ नहीं रह सकती जो बिल्कुल ही अलग शहर में रहते हैं। 

किम ने कहा, "मैं एक ऐसा रिलेशन चाहिए जहां मेरा और मेरे पार्टनर के बीच समानता हो।  मुझे कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो मेरे साथ काम करना चाहता है। यह छोटी चीजें हैं जो मेरे पास नहीं हैं। मेरे पास सभी बड़ी चीजें हैं। मेरे पास वह सब कुछ है जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं और कोई भी ऐसा कभी नहीं करेगा। मैं उन अनुभवों के लिए आभारी हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैं छोटे अनुभवों के लिए तैयार हूं जो बहुत मायने रखेंगे। मैं थक चुकि थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.