Sunday, Dec 04, 2022
-->
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser sosnnt

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' का बदला नाम, दमदार Teaser हुआ रिलीज

  • Updated on 9/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार सलमान खान ने 26 अगस्त को इंडस्ट्री में 34 साल पूरे होने की खुशी के मौके पर अपनी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एक छोटी सी झलक देकर अपने फैन्स के प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। अब ठीक 10 दिन बाद, सुपरस्टार ने एक्शन एंटरटेनर फिल्म का ऑफिशियल टाइटल लोगो जारी करते हुए एक शॉर्ट टीजीर रिलीज किया है जो उनके किरदार का परिचय दे रहा हैं। हमेशा की तरह, कोई भी सलमान खान के टाइगर की तरह चलने वाली वॉक  को मिस नहीं कर सकता हैं।  सलमान वीडियो में एक क्रूजर मोटरसाइकिल की राइड लेते हुए और लद्दाख वैली में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्रेडमार्क सनग्लासेस के साथ सलमान खान का लॉन्ग हेयर लुक उनके किरदार के करिश्मा को और भी बढ़ा रही हैं।

इस टीजर को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "किसी का भाई किसी की जान।" उनके प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स ने भी इस वीडियो को साझा किया, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया था कि कैसे सालों से सलमान के उदार व्यक्तित्व को किसी का भाई और किसी की जान के रूप में जाना जाता है। जैसा कि उम्मीद थी, इस अनाउंसमेंट टीजर ने दुनिया भर में उनके सभी प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।

शूटिंग की शुरुआत के बाद से यह फिल्म अपने टाइलट और कास्ट को लेकर अनगिनत अटकलों के साथ सबसे अधिक प्रत्याशित रही है और जो सबके लिए किसी मिस्ट्री की तरह ही था। हालांकि, आपको बता दें सलमान खान फिल्म की शूटिंग से जुड़ी किसी भी तरह की डिटेल्स का बाहर न आना फिल्म की अनकन्वेंशन्ल मार्केटिंग स्ट्रेटजी का ही हिस्सा है, ताकि लोगों की फिल्म के प्रति दिलचस्पी बनी रहें। इसी मंत्रा को बरकरार रखते हुए फिल्म के एक मिनट लंबे अनाउंसमेंट टीजर वीडियो में भी सिर्फ सलमान खान के लुक की झलक पेश की गई है। उल्लेखनीय जोड़ उनकी नेक पर स्टोन से बने पेनडेंट के रूप में आइकोनिक ब्रेसलेट है, जो उनके के फैंस को आकर्षित करेगा। पहाड़ों के विजुअल फिल्म के प्रोडक्शन वैल्यू में इजाफा करते हैं, और खबर है कि टीजर के इस टेम्पलेट के साथ इस मनोरंजक फिल्म की घोषणा करना और फिल्म रिलीज के लिए एक लंबे अभियान की शुरुआत करना सलमान का ही आइडिया था। सुपरस्टार हाल ही में अपनी लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े के साथ लद्दाख में थे और इस अनाउंसमेंट वीडियो को भी उसी शेड्यूल में शूट किया गया था।

किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश एक बड़े पैन इंडियन एन्सेम्बल कास्ट के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी एलीमेंट्स होने का वादा किया गया है जो सलमान खान की फिल्म से उम्मीद करते हैं - एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोश

comments

.
.
.
.
.