Thursday, Jan 27, 2022
-->
kismat-2-romantic-title-track-is-out-sosnnt

'किस्मत 2' का दर्दभरा रोमांटिक टाइटल ट्रैक आज हुआ रिलीज

  • Updated on 8/24/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। एमी विर्क और सरगुन मेहता अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'क़िस्मत 2' के टीज़र के रिलीज़ के बाद, अब निर्माता इस फिल्म के टाइटल ट्रैक के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  यह भावुक गीत, बी प्राक द्वारा गाया गया एक दुखद रोमांटिक राग है।

अपनी प्रेमिका यानी बानी (सरगुन के किरदार) की किसी और के साथ शादी के आसपास के दृश्य को भावनात्मक रूप से बयान करता है , यह गाथा हमें एकतरफे प्यार की भावना देती है।  किस्मत के हिट गानों के चलते हर कोई किस्मत 2 के इस रोमांटिक टाइटल का जिज्ञासा से इंतजार कर रहा था* जानी द्वारा लिखा गया यह गीत निश्चित रूप से  चार्टबस्टर पर धूम मचाने के लिए तैयार है।

यह फिल्म अंकित विजन, नवदीप नरूला और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है। इससे पहले यह स्टूडियो सुरखी बिंदी, काला शा काला,और  पौदा जैसी बड़ी फिल्में रिलीज कर चुका है।

अब श्री नरोत्तम जी स्टूडियोज और ज़ी स्टूडियोज़ क़िस्मत 2 को रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं, जिसमें एमी विर्क, सरगुन मेहता और तानिया मुख्य किरदार में नजर आएंगे।   जगदीप सिंह सिद्धू द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म को ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा दुनिया भर में 23 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.