Thursday, Sep 29, 2022
-->

जानें, साल की अपनी पहली फिल्म से अक्षय कुमार ने की कितनी कमाई

  • Updated on 2/13/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता अक्षय कुमार की कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ ने दो दिनों में 30 करोड़ की कमाई कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि फिल्म ने शुक्रवार को 13.20 करोड़ और शनिवार को 17.31 करोड़ का कारोबार किया, इस तरह से फिल्म ने दो दिनों में 30. 51 करोड़ की कमाई कर ली है।

‘सारेगामापा’ के विजेता को मिलेगा सलमान की फिल्म में गाने का मौका  

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में यह भी संभावना जताई है कि फिल्म रविवार को और अधिक कारोबार कर सकती है। संभव है कि फिल्म 3 में 50 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच जाए।

बता दें कि 'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार, जॉली मिश्रा नाम के एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं जो क्रिमिनल लॉ में बड़ा नाम कमाना चाहता है। वहीं हुमा कुरैशी जॉली की पत्नी पुष्पा पांडे की भूमिका निभा रही हैं।

Bigg Boss कंटेस्टेंट स्वामी ओमजी पर FIR दर्ज, महिला ने लगाया घिनौना आरोप

फिल्म में अनु कपूर एक भ्रष्ट और ताकतवर वकील की भूमिका में हैं जबकि सौरभ शुक्ला जस्टिस सुरेंद्रलाल त्रिपाठी के किरदार में नजर आ रहे हैं। 'जॉली एलएलबी 2' को साल 2013 में आई अरशद वारसी और अमृता राव की फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वेल कहा जा रहा है। हालांकि फिल्म दोनों फिल्मों की कहानी का एक दूसरे से कोई लेना देना नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.