Friday, Dec 02, 2022
-->
kohlis-daughter-not-clear-in-photo-going-viral-on-social-media-djsgnt

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में कोहली की बेटी नहीं, भाई ने किया साफ

  • Updated on 1/12/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक बच्ची को जन्म दिया है। सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। कोहली के भाई के इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते ही बधाई देने वालों का तांता लग गया। पोस्ट में दिख रही फोटो को लोगों ने उनकी बेटी मान लिया था।  मंगलवार को कोहली के भाई ने एक और पोस्ट कर फोटो को लेकर सफाई दी है। 

दी सफाई
उन्होंने कहा कि वो तस्वीर विराट और अनुष्का की बेटी की नहीं हैं। विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट में कहा- 'दोस्तों में यह साफ करना चाहता हूं कि जो फोटो मैंने कल अनुष्का और विराट को बधाई देने के लिए पोस्ट की थी वो एक रैंडम फोटो थी। कुछ मीडिया चैनल्स ने इसे चला दिया... इसलिए मैं ये सफाई दे रहा हूं’।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर सामने आने की खबर अफवाह
बता दें कि इससे पहले हर कोई सोशल मीडिया (social media) पर विरुष्का को उनके बच्चे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहा था। कहा जा रहा था कि नन्हीं परी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को विराट के बड़े भाई विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

वहीं विराट ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आद दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News? कहा- मुझे बहुत सारे बच्चे...

वहीं कोरोना वायरस ने भले ही पूरी दुनिया को परेशान कर दिया है लेकिन इसी बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ जो हुआ, उससे वो काफी खुश हैं। कुछ दिन पहले विनुष्का के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई थी कि विराट-अनुष्का का नाम  25 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की लिस्ट में शामिल किया गया है। 

ग्लोबल डेटा कलेक्शन और एनालिसिस करने वाले प्लेटफॉर्म हाईप ऑडिटर ने एक लिस्ट जारी की है। जिसमें उन्होंने टॉप 25 ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर का नाम जारी किया है। इस लिस्ट में  विराटने 11 वें नंबर पर अपनी जगह बनाई है। वहीं अनुष्का ने 24वें नंबर पर जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं। अब अगर बात करें कि इस साल सबसे ज्यादा लाइक पाने वाले ट्वीट की तो इस साल सबसे ज्यदा लाइक पाने वाले ट्वीट में विराट कोहली (Virat kohli)  के उस ट्वीट का नाम हैं। जिसें उन्होंन अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.