Saturday, Dec 03, 2022
-->
Komaram Bheemudu song from RRR is doing wonders everywhere sosnnt

एसएस राजामौली की RRR की रिलीज के बाद मनाया जा रहा है 'कोमुराम भीमुडो' गाने का जश्न

  • Updated on 4/9/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एसएस राजामौली की फिल्मों की ताकत उनके कहानी बताने के तरीके पर निर्भर करती है, जो दर्शकों को हिला कर रख देती है और अपनी तरफ आकर्षित भी कर लेती है। उनकी हालिया रिलीज RRR भी ऐसी ही फिल्म है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो सारे रिकॉर्ड तोड़े ही साथ ही दर्शकों और आलोचकों से भी फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले है। अब मैग्नम ऑपस की रिलीज के बाद इसके एक गाने 'कोमुराम भीमुडो' ने  दर्शकों के दिलों को जीत लिया है।  

भावनात्मक उथल-पुथल को पूरी तरह से समेटे हुए यह दमदार और दिल को छू लेने वाला गाना, जिसमें भीम उर्फ ​​जूनियर एनटीआर को फीचर किया गया है, ने लाखों लोगों को रोने पर मजबूर कर दिया है। बता दें, यह गीत जो एक तरह से फिल्म की आत्मा है और जिसने फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाया है, ने ना सिर्फ दर्शकों को भावुक कर दिया बल्कि गाने में सुपरस्टार के प्रदर्शन को देख कर वो  बहुत प्रभावित भी हुए।

इस गाने की खूबसूरती जुनियर एनटीआर के एक ही शॉट में कई एक्सप्रेशन्स देने की क्षमता में छुपी है, जिसमें प्राइड से हर्ट होने तक, दर्द से अवज्ञा तक सब नजर आएगा क्योंकि भीम खुद को प्रस्तुत नहीं करने के लिए प्रेरित करता है। ऐसे में फिल्म के 'कोमुराम भीमुडो' गाने ने ऐसा प्रभाव डाला कि जिसने न केवल भारतीयों को मंत्रमुग्ध कर दिया, बल्कि पश्चिमी लोगों को भी जो भाषा से परिचित नहीं थे, को भी गाने और गाने में जूनियर एनटीआर के प्रदर्शन के बारे में बहुत कुछ कहने पर मजबूर दिया।

एक ट्रेड सोर्स का कहना है, “फिल्म के पक्ष में राम चरण और जूनियर एनटीआर के बीच की केमिस्ट्री और भाईचारे ने वास्तव में काम किया। जब 'कोमुराम भीमुडो' गाने की बात आई तो ऐसे कई रिपोर्ट्स थीं कि कैसे छोटे बच्चों सहित लोगों की आंखें आंसूओं से भर गई और सभी गाने में जूनियर एनटीआर की स्क्रीन प्रेजेंस औऱ वल्नेरेबिलिटी और इमोशन्स जो वो अपने कैरेक्टर में लाए, से सभी हिल गए। फैक्ट यह है कि लोग अभी भी गाने पर चर्चा कर रहे हैं और कई बार फिल्म देख रहे हैं, यह फिल्म की गहराई को दर्शाता है।

यहां कुछ ट्वीट हैं जो हमें दुनिया भर के दर्शकों की प्रतिक्रिया दिखाते हैं। बता दें, RRR में मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा स्टार-स्टडेड लाइनअप है, जिसमें अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस मुख्य भूमिकाओं में हैं और समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल हैं। इस तेलुगु लैंगुएज पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या ने किया है। एसएस राजामौली की RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज़  हो चुकी है।

comments

.
.
.
.
.