Thursday, May 06, 2021
-->
konkona  in the controversy of tandava said will you arrest all the cast and crew  anjsnt

तांडव के विवाद में कूदी कोंकणा, कहा- क्या आप सारे कास्ट और क्रू को अरेस्ट करोगे

  • Updated on 1/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शुरुआत से ही विवादों में रही वेबसीरीज तांडव रिलीज के बाद भी इसका विवाद खत्म नहीं हुआ।  सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), जीशान अयूब (Zeeshan Ayyub) स्टारर वेबसीरीज 'तांडव' (Tandav) की टीम को हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई थी जिस पर अब कोंकणा सेन शर्मा ने टिप्पणी की है।

कोंकणा सेन कहा ये
कोंकणा सेन शर्मा ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि जितने भी लोग शो में इन्वॉर्ब रहते हैं वो सब स्किप्ट पढ़ते हैं और कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो क्या आप सारे कास्ट और क्रू को अरेस्ट करोगे।

तांडव' विवाद के बाद Sharmila Tagore की बिगड़ी तबियत
सूत्रों के मुताबिक, शर्मिला ने अपने बेटे सैफ को इस पूरे मामले पर एक खास सलाह दी है। शर्मिला ने कहा सैफ को समझाया है कि कोई भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले उसकी स्क्रिप्ट अच्छे से पढ़ ले क्योंकि इसका असर सैफ के साथ साथ उनके घरवालों पर भी पड़ रहा है। शर्मिला को इस वक्त करीना की फ्रिक है क्योंकि वह बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में करीना पर किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। वहीं कुछ दिन पहले शर्मिला ने कहा था कि सैफ किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर आगे बढ़ने से डरते नहीं हैं।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सभी एफआईआर को आपस में जोड़ने का नोटिस जारी किया है और अब आगे इस मामले पर 4 हफ्ते बाद अगली सुनवाई होने की बात कही है। हालांकि विवाद बढ़ता देख कुछ दिन पहले डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ सोमवार को एक मीटिंग के दौरान वेब सीरीज के विभिन्न पहलुओं और कॉन्टेंट से लोगों की भावनाओं को आहत करने को लेकर काफी संख्या में शिकायत मिली हैं।'

'तांडव' की टीम को सुप्रीम कोर्ट से मिली फटकार, गिरफ्तारी से बचाने की याचिका की खारिज

ये है पूरा मामला
बता दें कि तांडव के अली अब्बास, राइटर गौरव सोलंकी सहित अन्य कलाकारों पर भगवान शिव जी और भगवान राम का मजाक बनाने का आरोप है जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को तांडव के निर्देशक अली अब्बास जफर, आमेजन प्राइम इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित, निर्माता हिमांशु मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी को 3 हफ्ते की अंतरिम राहत दी। जस्टिस पी. डी. नाइक ने चारों को गिरफ्तारी से तीन सप्ताह की राहत दी है।

इससे पहले लखनऊ के हजरतगंज थाने, ग्रेटर नोएडा, शाहजहांपुर और जबलपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था। शिकायत में कहा गया है कि तांडव ने उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहंचाया है जिस वजह से वेब सीरीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर और डिंपल कपाड़िया के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

तांडव पर बढ़ते विवाद के बाद बढ़ाई गई अमेजन, सैफ अली के ऑफिस की सुरक्षा

‘तांडव’ के निर्माता, निर्देशक, लेखक के खिलाफ लखनऊ में FIR, पुलिस टीम मुंबई रवाना

तांडव के बाद सोशल मीडिया पर दिखा Amazon का विरोध,यूजर्स ने कहा - #HinduBoycottAmazon

Review: कु्र्सी की भूख के लिए राजनीति में मचे खूनी रंजिश की कहानी है Tandav

एआर रहमान ने 'धक्का लगा बुक्का' को 'तांडव' के लिए फिर से किया रिकॉर्ड! 

एक बार फिर सुर्ख‍ियों में आया सैफ का Pataudi Palace, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान 

तांडव की दुनिया में कदम रखने के लिए हो जाइए तैयार! 

रिलीज हुआ तांडव का ट्रेलर,15 जनवरी को स्ट्रीम होगी सैफ अली खान की ये सीरीज 

तांडव में नजर आएंगी कृतिका कामरा, सीरीज में काम करने की बताई वजह

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.