Friday, Jun 25, 2021
-->
koo founder welcomed kangana ranaut after her twitter acount suspended

ट्विटर से सस्पेंड होने के बाद कंगना रनौत ने ली Koo पर एंट्री, कुछ इस तरह किया को-फाउंडर ने स्वागत

  • Updated on 5/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगना रनौत (kangana ranaut) अपने ट्वीट्स की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने विवादित बयानों को लेकर कंगना बहुत से राजनेताओं और कलाकारों के निशाने पर रहती हैं। फिलहाल कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। खास बात ये है कि कंगना ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट 'कू' पर एंट्री कर ली है। 'कू' ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि उनका मानना सही था कि 'मेड इन इंडिया' प्लेटफॉर्म 'घर' की तरह है और बाकी सब तो किराए पर हैं।

बता दें कि कंगना को ट्विटर के प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से सस्पेंड किया गया। इसी के चलते तो दो डिजाइनर्स ने एक्ट्रेस के साथ काम बंद करने को लेकर बयान जारी किया है। सिर्फ यही नहीं दोनों ने कंगना से जुड़ी सभी पोस्ट को हटाने की भी बात कही है।

ड्रग एडिक्ट थीं कंगना रनौत, इस खास दोस्त ने बचाई उनकी जान

वहीं 'कू' के को-फाउंडर अपरामेय राधाकृष्ण ने कंगना रनौत का 16 फरवरी 2021 का मैसेज लिखा था,'यह कंगना का पहला कू था। उन्होंने सही कहा था कि कू उनके घर की तरह है जबकि बाकी किराए का है। यही नहीं कंगना रनौत ने भी अपने पहले कू में लिखा था कि ये नई जगह है और इसके साथ परिचय करने में थोड़ा समय लगेगा।

साथ ही 'कू' के को-फाउंडर मयंक बिदावात्क ने भी कंगना रनौत का स्वागत करते हुए कहा कि वह अपने विचारों को इस प्लेटफॉर्म पर गर्व के साथ रख सकती हैं। बता दें कि कू पर 4.48 लाख फॉलोवर्स हैं।

दमदार है ट्रेलर
कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग थलाइवी (thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म ट्रेलर (trailer) रिलीज हुआ है जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्‍म में कंगना की दमदार एक्टिंग से लेकर उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन तक, हर चीज की तारीफ हो रही है। तीन मिनट 22 सेकेंड का यह ट्रेलर दमदार डायलॉग्स से भरा हुआ है। ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक का पूरा सफर दिखाया गया है।जयललिता के किरदार को निभाने के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढाया था। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...  

राम गोपाल वर्मा ने Kangana ने मांगी माफी, कहा- 'मैं गलत था आप सही थीं...'

Thalaivi का पहला गाना Chali Chali हुआ रिलीज, कंगना ने पानी में लगाई आग

B'Day Spl: ड्रग एडिक्ट थीं कंगना रनौत, इस खास दोस्त ने बचाई उनकी जान

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान, कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

Nasa में काम कर रहीं इन दो बहनों की Kangana ने की तारीफ, खास है वजह

कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर बताया, मनाली में खोल रहीं रेस्टोरेंट 

आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग, Twitter पर जमकर मचा बवाल 

अपने पिता को लेकर Kangana का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.