Monday, May 23, 2022
-->
krishna-shroff-is-missing-her-boyfriend-eban-hyams-in-lockdown-sosnnt

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का हाल हुआ बेहाल, अपने बॉयफ्रेंड को कर रही हैं इस कदर मिस

  • Updated on 5/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चाओं में बनी रहती हैं। वे अक्सर अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स (eban hyams) के साथ सोशल मीडिया (Social media) पर तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आती हैं। तस्वीरों में दोनों की केमेस्ट्री लाजवाब नजर आती है। 

लॉक डाउन में कृष्णा को सताई अपने बॉयफ्रेंड की याद
वहीं इस लव बर्डस को कई बार साथ में क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है। ऐसे में अब लॉक डाउन के कारण अपने बॉयफ्रेंड से ना मिल पाने की वजह से कृष्णा उन्हें बेहद मिस कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♾️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on May 1, 2020 at 5:40am PDT

जी हां, हाल ही में कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हायम्स के साथ कई सारी रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं जिसे देखकर यही लग रहा है कि कृष्ण को यह लंबी जुदाई बर्दाश्त नहीं हो पा रही है तभी वे बॉयफ्रेंड संग गुजारे उन हसीन लम्हों को याद कर रही हैं।

लंबे समय से कर रही हैं डेट
बता दें कि कृष्णा श्रॉफ काफी लंबे समय से एबन हायम्स को डेट कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके परिवार को एबन पसंद हैं और वे सभी से अच्छे से घुले-मिले हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.