Sunday, May 22, 2022
-->
krishna shroff shared bikini photo with boyfriend eban hyams tiger shroff reacted on it

कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड संग Photo की शेयर, टाइगर ने इस पर किया कमेंट- Poor Guy

  • Updated on 1/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna shroff) सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस फोटो में उनके साथ उनके बॉयफ्रैंड इबन ह्यमस (Eban Hyams) भी हैं। 

इस फोटो को कैप्शन देते हुए कृष्णा ने लिखा है- ये मुझे हमेशा हंसाते रहते हैं। इस साल मेरे सबसे अच्छे दोस्त, जुड़वा आत्मा और प्यार से मिले। इस फोटो में कृष्णा का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फोटो पर कमेंट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा है- इबन एक बेचारा poor guy है।

tiger

बॉयफ्रेंड संग अक्सर शेयर करती हैं तस्वीरें
बता दें बिते दिनों कृष्णा श्रॉफ ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ डिनर डेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों ही एक दूसरे के काफी करीब हैं और ड्रिंग्स लेते दिख रहे थे।

तो क्या टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने कर ली शादी? बॉयफ्रेंड ने कहा Wifey

बॉयफ्रेंड ने शेयर की चौकाने वाली तस्वीर
इसके बाद कृष्णा के बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडियो पर गर्लफ्रेंड कृष्णा की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने ऐसा कैप्शन दे दिया था जिसे देख सभी हैरान थे। बेशक ही यह दोनों बेबाक अंदाज में अपने रिश्ते को सभी के सामने लाए थे लेकिन इस तस्वीर के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने चोरी चुपके शादी कर ली थी।

तस्वीर में कृष्णा को बताया Wifey
कृष्णा के बॉयफ्रेंड ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने कृष्णा को Wifey बोला था। यानि वो कृष्णा को अपनी पत्नी मानते हैं। ये तस्वीर मुंबई की थी। तस्वीर में कृष्णा काफी रिलेक्स नजर आ रही थीं।

बहन कृष्णा को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं टाइगर श्रॉफ

चैट शो में कबूला था रिश्ता
बता दें कि कृष्णा एक आंत्रप्रेन्योर हैं वहीं उनके बॉयफ्रेंड एक ऑस्ट्रलियन बास्केटबाल प्लेयर थे। जब एक चैट शो में कृष्णा से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिंदास अंदाज में अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। उन्होंने कहा था कि जिस इंसान के साथ वो हैं उस पर उन्हें गर्व है तो इसे किसी से छिपाने की जरूरत नहीं थी।  

comments

.
.
.
.
.