Sunday, Dec 04, 2022
-->
kriti kharbanda and vikrant massey 14 phere release date aljwnt

जल्द आ रही है कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी के '14 फेरे' की कहानी!

  • Updated on 6/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जी5 ने लगातार सभी शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट मूल का प्रीमियर किया है। मनोरंजन के स्तर को ऊंचा रखते हुए, जी5 देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित '14 फेरे' के साथ एक और ब्लॉकबस्टर रिलीज लेकर आया है, जिसे मनोज कलवानी ने लिखा है, जिसमें विक्रांत मैसी, कृति खरबंदा, गौहर खान सहित अन्य कलाकार होंगे और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

विक्रांत मैसी (संजय) और कृति खरबंदा (अदिति), जो पहले जी5 (ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में विक्रांत और तैश में कृति) के साथ जुड़ चुके हैं, वे अब एक विचित्र, समकालीन सामाजिक कॉमेडी लेकर आए हैं जो एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट का वादा करती है।

अलाया एफ Insta-Live पर मनाएंगी कबीर बेदी की किताब 'स्टोरीज आई मस्ट टेल' की सफलता का जश्न!

कृति खरबंदा का ये है कहना
कृति खरबंदा कहती हैं "मुझे याद है जब मैंने पहली बार 14 फेरे की स्क्रिप्ट पढ़ी थी, इसमें वह सब कुछ था जिसकी मुझे तलाश थी!  ड्रामा, इमोशन, रिलेटबलिटी और एक मजबूत करैक्टर।  अदिति कई मायनों में मेरे व्यक्तित्व का हिस्सा बन गई है! मैं दर्शकों को ज़ी5 पर आने वाली इस कहानी को दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ! एक टिपिकल भारतीय शादी में होने वाले ड्रामे की कल्पना करें, और फिर उसे दो से गुणा करें! दर्शकों के लिए निश्चित रूप से यह एक जॉय राइड होगी!"

KRK ने मीका सिंह को बताया 'रियल गे', कहा- मर्द तो ऐसा बर्ताव नहीं करते...

विक्रांत मैसी ने कही ये बात
विक्रांत मैसी ने कहा कि " '14 फेरे' को इंडियन हार्टलैंड के लिए बनाया गया है जो नाटक, कॉमेडी, विचित्रता भरपूर है। यह निश्चित रूप से उन परिवारों के लिए एक बेहतरीन वॉच होगी जो इसे एक साथ देख सकते हैं। यह बहुत ही रिलेटबल है, और मुझे उम्मीद है कि जब ज़ी5 पर इसका प्रीमियर करेंगे, तो दर्शक इसका पूरा आनंद लेंगे।”

साल 2006 से अब तक में बहुत बदल गईं हैं कंगना रनौत, देखें उनका ट्रान्सफॉर्मेशन वीडियो

निर्देशक देवांशु सिंह ने किया ये खुलासा
निर्देशक देवांशु सिंह ने साझा किया " 'चिंटू का बर्थडे' के बाद, मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में था जो मेरी संवेदनाओं से मेल खाती हो। मनोज कलवानी की 14 फेरे वह सब और उससे भी बहुत कुछ है। यह एक आकर्षक कहानी है। एक रोलर कोस्टर की सवारी जिसका दिल सही जगह पर है। यह गानों और वैल्यूज के साथ एक पारिवारिक मनोरंजन है। मैं फिल्म के बारे में बहुत सकारात्मक हूं और हमारे दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। ज़ी5 पर सभी को '14 फेरे' दिखाने के लिए उत्साहित हूं।"

comments

.
.
.
.
.