Tuesday, Jun 28, 2022
-->
kriti sanon and tested corona positive sosnnt

कोरोना से संक्रमित हुईं कृति सेनन, चंडीगढ़ में कर रही थी शूटिंग

  • Updated on 12/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। यह साल हिंदी सिनेमा (hindi cinema) के लिए बेहद मनहूस साबित हुआ है। एक के बाद एक बॉलीवुड से कई  सितारों ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। तो वहीं जूसरी तरफ बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना वायरस (coronavirus) से संक्रमित भी पाए गएं। हाल ही में जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान वरुण धवन (varun dhawan), नीतू कपूर (neetu kapoor), मनीष पॉल (maneish paul) और फिल्म के डायरेक्टर राज कुमार मेहता (raj kumar mehta) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

मुंबई लौटे अनिल कपूर, चंडीगढ़ में ही रहेंगे वरुण धवन और राज मेहता

कोरोना से संक्रमित हुई कृति सेनन
वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। खबरें हैं कि बीते दिनों कृति राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई हुई थी। वहीं जब वह फिल्म की शूटिंग खत्म कर मुंबई वापस लौटी तो एक्ट्रेस कोरीना पॉजिटिव पाई गईं। वहीं कृति के कोरोना पॉजिटिव की खबर आने से एक दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बताया था कि उनकी फिल्म का रैपअप हो गया है और अब वह अपने घर वापस लौट रही हैं। हालांकि अभी तक कृति की तरफ से किसी भी तरह का स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

'हाउसफुल 4' के बाद अब Bachchan Pandey में साथ दिखेंगे अक्षय-कृति, जनवरी से शूटिंग होगी शुरु

मुंबई लौटे अनिल कपूर
बता दें कि 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान अलिन कपूर (anil kapoor) के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी जिसे अनिल कपूर ने खुद अफवाह बताया। वहीं अब कोरोना नेगेटिव होने के बाद अनिल कपूर मुंबई वापस लौट आए हैं। हाल ही में उनको मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जहां वह ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। बता दें कि पिछले एक महीने से फिल्म की पूरी टीम चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी। वहीं वरुण और नीतू के अलावा फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता (raj mehta) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में वरुण और फिल्म के डायरेक्टर ने चंडीगढ़ में पृथक-वास में रहने का निर्णय लिया। 

वहीं नीतू कपूर भी मुंबई वापस लौट रही हैं। बताया जा रहा है कि रणबीर ने उन्हें वापस लाने के लिए एयर एंबुलेंस का इंतजाम किया। ये भी जानकारी दे दें कि इस फिल्म में कियारा अडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही है। ऐसे में गुरुवार की शाम वरुण, नीतू का कोरोना टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

'बच्चन पांडे' की कास्ट में हुईं जैकलीन फर्नांडीज, शूटिंग को लेकर कहा ये

'आदिपुरुष' में इस एक्ट्रेस को किया गया प्रभास की 'सीता' के लिए फाइनल

'हाउसफुल 4' के बाद अब Bachchan Pandey में साथ दिखेंगे अक्षय-कृति, जनवरी से शूटिंग होगी शुरु 

KRRISH 4: रितिक रोशन की मिल गई हीरोइन, पहली बार साथ में करेंगे रोमांस

किस बॉलीवुड एक्ट्र्रेस की है ये बचपन की तस्वीर? गौर से देखिए, आप पहचान जाएंगे 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर परेशान कर रही अंकिता, कृति और रिया चक्रवर्ती की चुप्पी!​​​​​​​

Heropanti 2 के पोस्टर का लोगों ने बनाया मजाक, हॉलीवुड की इस फिल्म की बताई कॉपी 

'Heropanti 2' को लेकर सस्पेंस खत्म, इस दिन होगी फिल्म रिलीज...​​​​​​​

इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ा रही हैं कृति सेनन, होगी करियर की सबसे बड़ी फिल्म 

2021 में बड़े पर्दे पर सलमान के साथ धमाल मचाएगी 'हाउसफुल 4' की ये एक्ट्रेस​​​​​​​

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.