Monday, Oct 03, 2022
-->
kriti-sanon-birthday-special-sosnnt

B'dy Spl: कृति सेनन पर था भूत का साया? एक्ट्रेस को देखकर डरने लगे थे क्रू मेंबर

  • Updated on 7/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon bdy) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं। साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' (HEROPANTI) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कृति सेनन ने इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। कृति की जितनी तारीफ की जाए कम है। बात चाहे उनके अभिनय की करें या उनके खुमिजाज व्यवहार की, वो जहां जाती हैं अपना जादू चला देती हैं। तो जलिए आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ा एक मजेदार किस्सा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

ये किस्सा है साल 2017 का जब कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की फिल्म 'राब्ता' (raabta) रिलीज हुई थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कृति ने बताया था कि 'फिल्म की शूटिंग हम एक हवेली में कर रहे थे। मेरे और जिम के बीच इंटेस सीन फिल्माया जा रहा था। ऐसे में शूटिंग शुरु होने से ठीक पहले मैं बुरी तरह चीखती चिलाती थी। ऐसा मानों जैसे मेरे लंग्स बाहर आ जाएंगे। ऐसा करने में बहुत ताकत लगती थी, जिससे मैं मेंटली और फिजिकली दोनों ही पस्त हो जाती थी।' कृति ने आगे बताया कि 'ऐसे करने में मुझे बड़ा मजा आता है। यह बहुत फनी था क्योंकि डिनू (Dinesh Vijan) ने बाद में मुझे बताया था कि क्रू के सभी मेंबर को लगता था कि मेरे ऊपर किसी आत्मा का साया है।' 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.