Friday, Sep 30, 2022
-->
kriti sanon first look from akshay kumar starer bachchan pandey sosnnt

'बच्चन पांडे' से सामने आया Kriti Sanon का पहला लुक, फैंस हुए घायल

  • Updated on 2/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अक्षय कुमार (akshay kumar) के साथ अपनी आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' (bachchan pandey) में काफी व्यस्थ चल रही हैं। दोनों जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म से अक्षय के लुक ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी जिसमें उनका काफी दमदार अवतार देखने को मिला। वहीं अब फिल्म से कृति का लुक भी रिवील कर दिया गया है। 

रिलीज हुआ 'भेड़िया' का डरावना Teaser, कृति सेनन और वरुण धवन जोड़ी आएगी नजर

'बच्चन पांडे' से सामने आया Kriti Sanon का पहला लुक
इसे खुद कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वरी में कृति अपने को-एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं जो खूब वायरल हो रहा है। वहीं कृति ने बताया कि अब फिल्म के लिए उनका शूटिंग पूरा हो चुका है। बता दें कि फिल्म में कृति एक जर्नलिस्ट के किरदार में दिखाई देंगी जिसका नाम मायरा होगा। वहीं अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। 

बनेगा जैसलमेर का सेट
वहीं पिछले दिनों खबर आई थी पूरी टीम पर कोरोना के नियम नहीं पालन करने का आरोप लगाया गया है। दरअसल, जनवरी में 300 लोग की पूरी टीम जैसलमेर में शूटिंग कर रहे थी। ऐसे में उनपर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया गया जिस वजह से शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया। वहीं इन अड़चनों की वजह से फिल्म के मेकर्स ने अब यह निर्णय लिया है कि बची हुई शूटिंग उत्तर प्रदेश में करेंगेl 

शादीशुदा अक्षय ने Kriti Sanon के लिए किया कुछ खास, चारों तरफ हो रही चर्चा

रिलीज हुआ 'भेड़िया' का डरावना Teaser
वहीं इसलके अलावा कृति सेनन फिल्म 'भेड़िया' (bhediya) भी खूब चर्चा में बनी हुई हैं जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन (Varun dhawan) नजर आएंगे। वहीं फिल्म की घोषणा करते हुए कृति ने इसका टीजर (bhediya teaser) भी शेयर किया है जो बेहद खौफनाक नजर आ रहा है। 38 सेकेंड के इस टीजर में एक शख्स भेड़िए के रुप में तब्दील होते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं बैकग्राउंड में पूर्णिमा का चांद नजर आ रहा है और काफी डरावना म्यूजिक सुनने को मिल रहा है।

इस टीजर को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा कि ‘स्त्री और रुही को भेड़िया का प्रणाम। 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी।' ‘स्त्री’ जैसी फिल्में बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर अमर कौशिक फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। वहीं फैंस को फिल्म का टीजर को खूब पसंद आ रहा है है।

comments

.
.
.
.
.