Wednesday, Dec 07, 2022
-->
kriti sanon has signed 7 films in a row in 2021 sosnnt

7 फिल्मों के साथ कृति सैनॉन के लिए साल 2021 है व्यस्तता भरा

  • Updated on 4/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कृति सैनॉन पिछले कुछ महीनों से अपने पैक्ड शेड्यूल के साथ सुपर व्यस्त हैं। ऐसा लगता है, 2021 में अभिनेत्री को बिना किसी ब्रेक के और सुरक्षा के सभी उपाय किए एक सेट से दुसरे सेट पर जाते हुए देखा जा सकता हैं। अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, "कृति अभी अरुणाचल प्रदेश में है, 10 अप्रैल तक वरुण धवन के साथ भेडिया की शूटिंग कर रही है।

'बच्चन पांडे' से सामने आया Kriti Sanon का पहला लुक, फैंस हुए घायल

7 फिल्मों के साथ कृति सनोन के लिए साल 2021 है व्यस्तता भरा
इसके बाद वह आदिपुरुष के सेट पर जाएगी और एक और फिल्म है जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।" उस पर बैकएंड का काम भी शुरू हो चुका है। वह लगातार साल भर एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग के बीच रहेगी। उसकी फिल्मों की शूटिंग के दौरान सभी सुरक्षा सावधानियों का ध्यान रखा जा रहा है।"

जैसलमेर में बच्चन पांडे के लिए एक शेड्यूल पुरा करने के बाद, अभिनेत्री ने हाल ही में आदिपुरुष के लिए एक शेड्यूल शूट किया, जबकि भेडिया के शूट पर जाने से पहले अपनी ब्रांड प्रतिबद्धताओं के लिए शूटिंग का प्रबंधन भी किया है। 

शादीशुदा अक्षय ने Kriti Sanon के लिए किया कुछ खास, चारों तरफ हो रही चर्चा

हीरोपंती के साथ 2013 में अपनी शुरुआत करनेवाली अभिनेत्री आज एक अभिनेता के रूप में, अच्छी शक्ल और अपनी लोकप्रियता के कारण अधिकांश फिल्म निर्माताओं के लिए पहली पसंद बन गई है।उनके लाइनअप की कई प्रमुख फिल्मों में वर्तमान में भेडिया के साथ, वरुण धवन, अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे, प्रभास के साथ आदिपुरुष, टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत, मिमी और हम दो हमारे दो के साथ एक अनअनाउन्सड फिल्म शामिल है।

comments

.
.
.
.
.