Wednesday, Dec 07, 2022
-->
kriti sanon is all set for her digital debut sosnnt

इस वेब सीरीज से Kriti Sanon करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू, सामने आई डिटेल्स

  • Updated on 5/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) पिछले कुछ महीनों से अपने पैक्ड शेड्यूल के साथ सुपर व्यस्त हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म 'भेड़िया' (bhediya)जारी किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला। 

'भेड़िया' के सेट पर Varun ने जमकर लगाए ठुमके, कृति से कही अपने दिल की बात

इस वेब सीरीज से Kriti Sanon करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू
इसी बीच अब एक्ट्रेस को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। बहुत जल्द कृति वेब सीरीज 'रक्तपथ' से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं जो जी5 पर स्ट्रीम होगी। सूत्रों के मुताबिक, कृति ने कहानी को पढ़ लिया है और उन्हें पसंद भी आई है। रक्तपथ' में एक्ट्रेस एक खास किरदार निभाने जा रही हैं।

वहीं इस सीरीज की कास्टिंग अभी भी जारी है। खबरें हैं कि फिल्म में  प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) भी नजर आएंगे। ये भी बता दें कि इस वेब सीरीज को आरके रेड्डी डायरेक्ट करेंगे और नरेश जैन इसे प्रड्यूस करेंगे। 

कृति सेनन सोशल मीडिया पोस्ट की अपने मन की बात देखें वीडियो!

कृति  के वर्कफ्रंट की बात करें तो जैसलमेर में 'बच्चन पांडे' के लिए एक शेड्यूल पुरा करने के बाद अभिनेत्री ने हाल ही में 'आदिपुरुष' के लिए एक शेड्यूल शूट किया, जबकि भेडिया के शूट पर जाने से पहले अपनी ब्रांड प्रतिबद्धताओं के लिए शूटिंग का प्रबंधन भी किया है। 

हीरोपंती के साथ 2013 में अपनी शुरुआत करनेवाली अभिनेत्री आज एक अभिनेता के रूप में, अच्छी शक्ल और अपनी लोकप्रियता के कारण अधिकांश फिल्म निर्माताओं के लिए पहली पसंद बन गई है।उनके लाइनअप की कई प्रमुख फिल्मों में वर्तमान में भेडिया के साथ, वरुण धवन, अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे, प्रभास के साथ आदिपुरुष, टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत, मिमी और हम दो हमारे दो के साथ एक अनअनाउन्सड फिल्म शामिल है।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

7 फिल्मों के साथ कृति सैनॉन के लिए साल 2021 है व्यस्तता भरा 

Sajid की इस फिल्म में साथ नजर आएंगे परिणीति और वरुण, मजेदार है कहानी 

'बच्चन पांडे' से सामने आया Kriti Sanon का पहला लुक, फैंस हुए घायल 

कृति सेनन को रामायण पर एक पुस्तक के साथ किया गया स्पॉट; जल्द सीता के किरदार में आएंगी नज़र!

 

comments

.
.
.
.
.