Saturday, Nov 27, 2021
-->
kriti sanon pankaj tripathi starrer mimi trailer out

Mimi Trailer: मस्ती और इमोशन्स से भरपूर है कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की 'मिमी' का ये दमदार ट्रेलर

  • Updated on 7/13/2021

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले कई दिनों से चर्चा में रही कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अपने अनोखे किरदार से कृति ने एक बार फिर से सभी को चौंका दिया है। इस फिल्म में कृति एक  सेरोगेट मदर का किरदार निभा रहीं हैं। 

ट्विस्ट से भरपूर है कहानी
इस ट्रेलर की शुरुआत होती है पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन और साईं ताम्हनकर से जब वो एक कार में कहीं जा रहे होते हैं। इसी दौरान पंकज कृति से मां और बच्चे के रिश्ते के बारे में बात करते हैं। कृति फिल्म में एक डांसर हैं। एक विदेशी कपल महल में रहने आते हैं और कृति उन्हें पहली ही नजर में पसंद आ जाती है। ये विदेशी कपल कृति से सेरोगेट मदर बनने के लिए कहता है जिसके लिए वो 20 लाख रुपये ऑफर करता है। पहले तो वो इस बात के लिए मना कर देती है लेकिन जब उसे 20 लाख के बारे में पता चलता है तो वो राजी हो जाती है।

सब कुछ मजे में ही चल रहा होता है कि तभी आता है एक बड़ा ट्विस्ट जब वो विदेश कपल इस बच्चे को लेने से मना कर देता है और बच्चे को गिराने की सलाह देता है। अब आगे कहानी क्या मोड़ लेती है उसके लिए आपको ट्रेलर देखकर फिल्म का इंतजार करना होगा। आपको बता दें, ये फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी।
 
कृति ने शेयर किया वीडियो
कृति ने इस ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा- मिमी ने सब एक्सपेक्ट किया सिवाय इस अनएक्सपेक्टिड जर्नी के। ये है मेरी मिमी आपके लिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.