Tuesday, Nov 29, 2022
-->
kriti sanon to be cast for sita in prabhas starer adipurush sosnnt

'आदिपुरुष' में इस एक्ट्रेस को किया गया प्रभास की 'सीता' के लिए फाइनल

  • Updated on 11/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास (prabhas) और सैफ अली खान (saif ali khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर पिछले लंबे समय से दर्शकों में गजब का क्रेज बना हुआ है। फिल्म फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन फिल्म से कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। वहीं फिल्म के पोस्टर से ये खुलासा हुआ था कि यह 'रामायण' (ramayan) से प्रेरित है। 

इस फिल्म में 'रावण' का किरदार निभाएंगे सैफ, देंगे प्रभास को टक्कर

'आदिपुरुष' में यह एक्ट्रेस निभाएंगी प्रभास की सीता का किरदार
फिल्म में प्रभास राम के किरदार में नजर आएंगे और सैफ विलेन यानी 'रावण' का किरदार निभाएंगे जिसमें उनके किरदार का नाम लंकेश होगा। हाल ही में उन्होंने फिल्म से प्रभास के किरदार का पहला लुक जारी किया था जिसमें वह आदिपुरुष के अवतार में नजर आए। वहीं अब सीता के नाम की भी घोषणा हो चुकि है।

खबरें हैं कि कृति सेनन (kriti sanon) को सीता के किरदार के लिए कास्ट किया गया है। हालांकि इससे पहले इस किरदार के लिए नुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा और कीर्ति सुरेश समेत साउथ और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम समाने आए थे। 

भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे प्रभास तो रावण बनेंगे सैफ, ये है फिल्म Adipurush की रिलीज डेट

वहीं बता दें कि हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसे देखने के बाद यही अंदाजा लगाया जा रहा कि यह एक पौराणिक फिल्म हो सकती है। बता दें कि फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करने वाले हैं जिसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। 

खबरें तो ये भी आ रही हैं कि अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे और दर्शक उन्हें भगवान शिव के किरदार में देखेंगे। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल इन खबरों पर विराम लग चुका है।

comments

.
.
.
.
.