Tuesday, Aug 16, 2022
-->
kriti sanon to be cast in krrish 4 sosnnt

KRRISH 4: रितिक रोशन की मिल गई हीरोइन, पहली बार साथ में करेंगे रोमांस

  • Updated on 8/7/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म क्रिश 4' (Krrish 4) को लेकर खूब चर्चा छाए हुए हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग काम चल रहा है जिसके बाद जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। 

वहीं कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि फिल्म की हीरोइन के लिए तलाश जारी है। वहीं अब शायद मेकर्स की खोज पूरी हो गई है और फिल्म की हीरोइन उन्हें मिल चुकि है। जी हां, बताया जा रहा है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए कृति सेनन को साइन किया गया है। हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। वहीं अगर ऐसा हुआ तो, यह पहली बार होगा जब कृति और रितिक पर्दे रक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे जोकि बेहद रोमांचक होगा। 

krrish 4: फिल्म में रितिक रोशन करेंगे बड़ा धमाका, एक नहीं बल्कि इतने रोल में आएंगे नजर

फिल्म में रितिक रोशन करेंगे बड़ा धमाका
बता दें कि फिल्म में रितिक का एक या दो नहीं बल्कि 4 अवतार देखने को मिलेगा। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन यह बात तो तय है कि इस बार रितिक काफी बड़ा धमाल करने वाले हैं। 

वहीं कुछ दिन पहले यह भी खबर सामने आई थी कि फिल्म में ग्राफिक्स और विजुअल इफेक्ट्स को बेहतरीन तरीके से बड़े पर्दे पर दर्शाने के लिए  फिल्म के निमार्ता-निर्देशक जी जान से जुटे हैं। ऐसे में इसकी जिम्मेदारी शाहरुख खान (shahrukh khan) की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (red chillies entertainment) को दी गई है। सूत्रों के मुताबिक इस बार फिल्म में रितिक कई सुपर विलेन के साथ लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। ऐसे में इन सुपर विलेन को बनाने का पूरा जिम्मा शाहरुख की कंपनी उठाने वाली है। 

WOW! क्रिश 4' में हुई शाहरुख खान की एंट्री, करेंगे ये काम

वहीं 'क्रिश 4' में एलियन जादू अब अपने सालों पुराने दोस्त रोहित मेहरा से मिलने के लिए वापस आने वाला है। जी हां, पूरे 17 साल बाद जादू की वापसी होने वाली है। बता दें कि इससे पहले साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'कोई मिल गया' में जादू नजर आया था। वहीं इस बारे में जब रितिक रोशन से पूछा गया कि क्या जादू की वापस लौटने की खुशी में आप क्या कहना चाहेंगे? तो उन्होंने कहा कि 'इस वक्त पूरी दुनिया को थोड़ी जादू की जरूरत है।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.