Tuesday, Aug 16, 2022
-->
kriti sanon to gain 15 kilos for her new film

इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ा रही हैं कृति सेनन, होगी करियर की सबसे बड़ी फिल्म

  • Updated on 2/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) इन दिनों  अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' ' (mimi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही में खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है।

कृति इस अहम किरदार में आएंगी नजर
हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति ने बताया कि ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म होगी क्योंकि फिल्म में उनका किरदार बेहद मजबूत है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sometimes.. just keep it simple! 👀💁🏻‍♀️🧚🏻‍♀️ Styled by @sukritigrover 📸: @tejasnerurkarr

A post shared by Kriti (@kritisanon) on Dec 27, 2019 at 6:19am PST

'मिमी' के लिए बढ़ा रही है कृति 15 किलो वजन
वहीं अब कृति को लेकर खबरें आ रही है कि वह इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने जा रही है। वजन बढ़ाने पर कृति ने ये भी कहा है कि इसके लिए उनको काफी मेहनत करनी पड़ेगी। उन्हें अब  मिठाई, घी, जंक फूड और आलू सब खाना पड़ेगा जो एक कलाकर के लिए बेहद मुश्किल है।

उन्होंने आगे ये भी कहा कि इस महिला केंद्रित फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं क्योंकि यह फिल्म एक बहुत ही अहम मुद्दे पर प्रकाश डालती है।' आपको बता दें कि फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग राजस्थान में हुई थी।

2021 में बड़े पर्दे पर सलमान के साथ धमाल मचाएगी 'हाउसफुल 4' की ये एक्ट्रेस

ये होंगे कृति के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगी।

2021 में रिलीज होगी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली'
'कभी ईद कभी दीवाली' फरहाद सांझी द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी और निर्माण, साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है। वहीं इससे पहले साजिद और सलमान की एक साथ आखिरी फिल्म 'किक' (Kick) थी जो 2014 की ईद में रिलीज हुई थी और यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में सफल रही थी।

'हाउसफुल 4' के बाद कृति सेनन ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, बताया करियर का टर्निंग पॉइंट

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हाउसफुल 4
कृति की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है और शानदार कमाई के साथ फिल्म ने 200 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली थी। बॉलीवुड में साल 2019 नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के 65 साल पूरे होने के साथ अधिक विशेष बन गया था।

comments

.
.
.
.
.