Monday, Jan 30, 2023
-->
kriti sanon to work with salman khan

2021 में बड़े पर्दे पर सलमान के साथ धमाल मचाएगी 'हाउसफुल 4' की ये एक्ट्रेस

  • Updated on 1/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) ने साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के साथ 2020 की सबसे बड़ी घोषणा कर दी है। बता दें दोनों फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में काम करने जा रहे हैं। वहीं अब खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) भी लीड रोल में नजर आएंगी।

2021 में रिलीज होगी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली'
साजिद नाडियाडवाला और सलमान के बीच एक अन्य सहयोग को चिह्नित करने वाली  'कभी ईद कभी दीवाली' फरहाद सांझी द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी और निर्माण, साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है। वहीं इससे पहले साजिद और सलमान की एक साथ आखिरी फिल्म 'किक' (Kick) थी जो 2014 की ईद में रिलीज हुई थी और यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में सफल रही थी। 

भंसाली को छोड़ अब इस डायरेक्टर के साथ फिल्म करेंगे सलमान, होगी 2021 में रिलीज

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हाउसफुल 4
साजिद नाडियाडवाला की आखिरी रिलीज 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है और शानदार कमाई के साथ फिल्म ने 200 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली थी। बॉलीवुड में साल 2019 नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के 65 साल पूरे होने के साथ अधिक विशेष बन गया था।

ये होंगे सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप' (radhe: india's most wanted cop) में नजर आएंगे। सलमान ने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। सलमान फिल्म में पुलिस वाले के वेश में नजर आएंगे। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं। वहीं जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तभी से इस फिल्म को 'तेरे नाम' का सीक्वेल बताया जा रहा।

सलमान की इस फिल्म में जैकलीन करेंगी एक जबरदस्त आइटम नंबर

इस कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक है राधे
बता दें कि ये फिल्म दो साल पहले रिलीज हुई कोरियाई फिल्म 'द आउट लॉज' का हिंदी रीमेक होगी और इसके लिए राइट्स आदि खरीदने की प्रक्रिया सलमान खान के वकील पूरी कर चुके हैं। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। आपको जानकारी दे दें कि सलमान की पिछली हिट 'भारत' भी कोरियन फिल्म की रीमेक थी। 

वैसे भी सलमान खान और संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की 'इंशाअल्लाह' (inshallah) जबसे ठंडे बस्ते में गई है तभी से ये कयास लगाया जा रहा है कि अगले साल ईद पर सलमान खान फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.