Tuesday, Sep 28, 2021
-->
krk clasheswith kangana ranaut after salman khan said film emergency will be 12th flop aljwnt

सलमान के बाद KRK ने कंगना से लिया पंगा, कहा- इंदिरा गांधी पर उनकी फिल्म साबित होगी 12वीं फ्लॉप

  • Updated on 6/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म अभिनेता और क्रिटिक कमाल आर खान यानी की केआरके लगातार बॉलीवुड हस्तियों से पंगा ले रहे हैं। सलमान खान और विद्या बालन के बाद अब केआरके ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को अपने निशाने पर लिया है। केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कंगना की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

केआरके ने कहा है कि कंगना की ये फिल्म उनकी 12वीं सुपर फ्लॉप फिल्म होने वाली है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर फिल्म बनाई थी ' इंदु सरकार', और कुत्ता भी देखने नहीं गया। अब दीदी कंगना रनौत उसी विषय पर फिल्म बना रहीं हैं। इसका मतलब है कि वो अपने करियर की 12वीं फ्लॉप फिल्म बना रहीं हैं। उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप हैं। 

केआरके के इस ट्वीट पर अभी तक कंगना की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अब देखना ये है कि केआरके के इस ट्वीट का कंगना क्या जवाब देती हैं।

कंगना ने हाल ही में शेयर की थी फिल्म की पहली झलक
बड़े पर्दे पर जयललिता का किरदार निभाने के बाद अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक और बड़ा कदम रखने जा रहीं हैं। जी हां, कंगना जल्द ही बड़े पर्दे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। कंगना ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। 

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। इन तस्वीरों और वीडियो में कंगना प्रोस्थेटिक के लिए फेस को स्कैन करवाती हुई नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- हर किरदार एक खूबसूरत जर्नी की शुरुआत होता है। आज से हमने बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ फिल्म इमरजेंसी, इंदिरा गांधी की शुरुआत कर दी है, जिससे की सही लुक पा सकें। कई अद्भुत कलाकार अपने विजन को स्क्रीन पर जीवंत करने के लिए एक साथ आए हैं। यह बहुत ही खास फिल्म होगी।

करियर की दूसरी फिल्म डायरेक्ट करेंगी कंगना
मणिकर्णिका के बाद, अब कंगना अपने करियर की दूसरी फिल्म डायरेक्ट करने जा रहीं हैं। जी हां, 'इमरजेंसी' को कोई और नहीं बल्कि कंगना खुद डायरेक्ट करेंगी। ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित होगी और जयललिता का किरदार निभाने के बाद कंगना के करियर की ये दूसरी बायोपिक फिल्म होगी।

कंगना ने खुद इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा कि- एक बार फिर से निर्देशक बनकर खुश हूं। फिल्म 'इमरजेंसी' पर एक साल काम करने के बाद मुझे ये एहसास हुआ कि इस फिल्म को मुझसे अच्छा कोई और डायरेक्ट नहीं कर सकता। मैं इस पर लेखक रितेश शाह के साथ काम कर रहीं हूं। इस फिल्म के लिए अगर मुझे एक्टिंग प्रोजेक्ट्स का बलिदान भी देना पड़ा तो मैं दे दूंगीं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.