Friday, Aug 19, 2022
-->
krk complaint against mika singh for threatening to tamper his daughter photos aljwnt

KRK ने मीका सिंह के खिलाफ की शिकायत, कहा- सिंगर दे रहे मेरी बेटी की फोटो से छेड़छाड़ करने की धमकी

  • Updated on 6/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कमाल आर खान (केआरके) और मीका सिंह (Mika Singh) के बीच शुरू हुआ ट्विटर वॉर समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन दोनों एक-दूसरे के खिलाफ कुछ न कुछ ट्वीट करते रहते हैं और देखते ही देखते दोनों के बीच का ये विवाद एक अलग ही रूप लेता जा रहा है। जी हां, ये वॉर अब ट्विटर से निकलकर मुंबई पुलिस तक पहुंच गया है।

केआरके (KRK) ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मीका सिंह के खिलाफ शिकायत की है। केआके ने अपनी इस शिकायत में मीका सिंह पर आरोप लगाया है कि मीका सिंह ने उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ की है और कुछ दिनों पहले एक पूरा वीडियो तक रिलीज किया था। इतना ही नहीं, केआरके ने मीका सिंह पर एक और आरोप लगाया है जो और भी घिनौना है।

आदित्य नारायण का दिखा गजब का ट्रांफॉर्मेशन, 2 महीने में हुए FAT से FIT

केआरके ने मीका सिंह पर लगाया ये घिनौना आरोप
केआरके ने अपनी शिकायत में मीका सिंह पर एक बहुत ही घिनौना आरोप लगाते हुए कहा कि सिंगर उन्हें उनकी 14 साल की बेटी की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके एक वीडियो रिलीज करने की धमकी दे रहे हैं। केआरके ने कहा कि रिकॉर्ड के तौर पर उनके पास सिंगर के सभी मैसेज मौजूद हैं। केआरके ने मुंबई पुलिस और कमिश्नर से उनकी एफआईआर दर्ज करने की विनती की।

KRK

सलमान खान से पंगे लेने के बाद शुरू हुए विवाद
सलमान खान (Salman Khan) से पंगा लेने के बाद केआरके लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां, सलमान से पंगा लेने के बाद जहां एक तरफ वो कई और लोगों के निशाने पर आ गए हैं, वहीं दूसरी तरफ, एक के बाद एक वो कई लोगों को अपने निशाने में ले रहे हैं। इसी बीच केआरके ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो हाथ धोकर मीका सिंह के पीछे पड़ गए और उन्हें बहुत उल्टा सीधा बोला। केआरके ने इस वीडियो में कई अपशब्द इस्तेमाल किए। वीडियो में केआरके ने बोला  कि सिंगर ने उनसे हाथ जोड़कर कहा था कि प्लीज मुझे अपनी बर्थडे पार्टी में बुला लो। साथ ही ये भी कहा कि मीका ने उनसे कहा था कि मेरे लिए दुबई में कॉन्सर्ट करवा दें। साथ ही केआरके मीका के लिए पिग जैसे शब्द का इस्तेमाल भी किया।

इस खास अंदाज में गीता बसरा ने मनाया अपना वर्चअल बेबी शॉवर, हरभजन सिंह पर बरसाया प्यार

मैं दूसरा सुशांत नहीं बनूंगा : केआरके
हाल ही में, केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा 'बॉलीवुड के गुंडे भाई ये तो तू 100% मान कर चल, कि मैं आउटसाइडर भले ही हूं, लेकिन मैं दूसरा सुशांत सिंह नहीं बनूंगा। ना ही मैं मरूंगा और ना ही बॉलीवुड की जीत होगी। इस बार बॉलीवुड की हार होगी। क्योंकि इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से पंगा लिया है।'

इसके आगे केआरके ने लिखा 'जब भी कोई आउटसाइडर फेमस हो जाता है, तब बॉलीवुड के सारे लोग एक साथ आ जाते हैं उसे किनारे करके उसे खत्म करने के लिए। फिर ये लोग मेरे साथ भी यही कर रहे हैं। लेकिन इस बार वो कामयाब नहीं होंगे, बल्कि पूरी जिंदगी पछताएंगे। ये लोग मुझे खत्म नहीं कर सकते हैं।'

'धूप की दीवार' का ट्रेलर हुआ रिलीज, नजर आया सैनिकों के परिवार का संघर्ष

ऐसे शुरू हुआ केआके के साथ विवाद
दरअसल फिल्म राधे की रिलीज के बाद केआरके ने फिल्म का रिव्यू किया था और उसे उन्होंने ट्वीट करते हुए फिल्म की काफी बुराई की थी। इसके बाद सलमान खान ने केआरके के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। इसकी जानकारी खुद केआरके ने अपने ट्विटर के जरिए दी। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैंने कई बार कहा है कि मैं किसी भी ऐसे एक्टर या प्रोड्यूसर की फिल्म रिव्यू नहीं करता हूं जो मुझे ऐसा करने से मना करते हैं। सलमान खान ने मेरे खिलाफ फिल्म 'राधे' का रिव्यू करने के लिए मानहानि का केस किया है जिसका मतलब है कि मेरे रिव्यू से उन्हें काफी फर्क पड़ रहा है। इसलिए अब मैं सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा। आज मेरा आखिरी वीडियो रिलीज हो रहा है।'

इसके साथ ही केआरके ने लीगल नोटिस की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'डियर सलमान खान, ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं रिव्यू अपने फॉलोवर्स के लिए देता हूं और अपना काम करता हूं। मुझे अपनी फिल्म रिव्यू करने से रोकने से बेहतर है कि आप बेहतर फिल्में बनाएं। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। केस के लिए शुक्रिया।'

ब्रेकअप से गुजर रहे लोगों के लिए रिलीज हुआ 'याद ना आना' सॉन्ग, जानिए क्यों है खास!

मीका सिंह ने केआरके को लगाई लताड़
सलमान खान और कमाल आर खान (केआरके) के बीच चल रहे विवाद में सिंगर मीका सिंह ने केआर को को खूब लताड़ा और कहा कि केआरके एक बहुत घटिया किस्म का इंसान है और वो पब्लिसिटी का भूखा है। वो चाहता है कि सलमान जैसे बॉलीवुड के बड़े सितारे उसके बारे में कुछ कहें और वो सुर्खियों में बना रहे। वो ऐसे विवादित बयानबाजी करके सबका ध्यान अपनी ओर खींचना चाहता है।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.