Monday, Jun 27, 2022
-->
krk gave a statement after the news of aamir khan kiran rao divorce aljwnt

आमिर-किरण के तलाक पर KRK का बड़ा बयान, कहा- मुझे लगा वो कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख से...

  • Updated on 7/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म रिव्यू हो या फिर बॉलीवुड से जुड़ा कोई भी मुद्दा, कमाल आर खान यानी की केआरके अमूमन हर चीज पर अपनी राय सोशल मीडिया पर देते हैं। वहीं अब केआरके ने आमिर खान और किरण राव के तलाक पर अपनी राय रखी है।

केआरके ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते हुए कहा है कि उन्होंने हमेशा सोचा था कि आमिर खान कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख जैसी किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करेंगे। इसके साथ ही केआरके ने आमिर खान से कहा 'आप एक सच्चे आदमी हो इसलिए आपका स्टेटमेंट भी सच्चा होना चाहिए था। उसमें आपको लिखना चाहिए था कि भाई, मैं इस चश्मे वाली औरत की शक्ल देख-देखकर 15 साल से थक गया हूं। अब और हिम्मत नहीं है मुझमें की इसी शकल को और देखता रहूं। मैं तंग आ गया हूं।'

कैटरीना या फातिमा से शादी करेंगे आमिर
केआरके ने अपने स्टेटमेंट में ये भी कहा है कि 'जब मैंने आपकी और किरण राव की शादी के बारे में सुना था तो मेरा जो रिएक्शन था 'क्या, क्यूं, किस लिए?' आमिर खान एक ऐसी लड़की से शादी क्यों करेगा यार जो बहुत ही नॉर्मल सी है और जो बिना ग्लास देख नहीं सकती? आमिर खान कैटरीना कैफ या फातिमा सना शेख जैसी बहुत खूबसूरत लड़की से शादी करेगा।'

आमिर खान और किरण ने किया जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर दी तलाक की जानकारी
आमिर खान और किरण राव ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करत हुए अपने तलाक की जानकारी दी। इस स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा- इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि - हमारी तरह - आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार,- किरण और आमिर।

साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे आमिर और किरण
किरण आमिर की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने 2005 में शादी की थी इसके पहले आमिर ने रीना दत्‍ता से शादी की थी लेकिन 2002 में दोनों का तलाक हो गया था। आमिर और किरण की लवस्टोरी बेहद दिलचस्प है। आमिर और किरण पहली दफा लगान के सेट पर मिले थे। वहां किरण बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहीं थी। उस वक्त दोनों ही एक दूसरे को नहीं जानते थे। उसके बाद दूसरी बार 2002 में एक बार दोनों फिर से मिलें। तब आमिर काफी तन्हा थे उनका रीना दत्ता से तलाक हो चुका था। उसके बाद दोनों की फोन पर बातें हुई और कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.