Monday, Dec 05, 2022
-->
krk got suspended for seven days from youtube on uploading song for mika aljwnt

मीका सिंह के बाद अब KRK ने बनाया ऐसा गाना, यूट्यूब ने लिया ये एक्शन!

  • Updated on 6/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केआरके (KRK) और मीका सिंह (Mika Singh) के बीच की लड़ाई लगातार बढ़ती ही जा रही है। जहां एक तरफ कुछ दिनों पहले मीका सिंह ने एक गाना रिलीज किया था जिसका नाम था 'KRK Kutta', वहीं अब, केआरके ने भी एक गाना रिलीज करके निशाना साधा है।

केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक गाना रिलीज किया है जिसका नाम है 'Suwar'। इस गाने का लिंक अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए केआरके ने मीका सिंह को टैग किया और लिखा- मेरा बेटा मीका सिंह, ये रहा ब्लॉकबस्टर सुअर सिंगर सॉन्ग। अपने बाप को सिखाने की कोशिश मत कर बेटा जी।

प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड केस: बॉयफ्रेंड राहुल राज का बड़ा आरोप- मैंने नहीं बल्कि उनके माता-पिता ने...

यूट्यूब ने ब्लॉक किया चैनल
जैसे ही केआरके ने ये गाना रिलीज किया, यूट्यूब ने इसे प्लेटफॉर्म की नियमों को तोड़ने के आधार पर हटा दिया और साथ ही केआरके का यूट्यूब चैनल एक हफ्ते के लिए ब्लॉक कर दिया। यूट्यूब के इस रवैये को देखकर केआरके बौखला गए और सोशल  मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला। केआरके ने लिखा- अब मेरे पास सूबत है कि आप अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियमों का इस्तेमाल करते हैं। कई लोगों ने मेरी फोटो और मेरे वीडियो का इस्तेमाल किया, इसके खिलाफ मैंने शिकायत भी की लेकिन इस पर कोई भी एक्शन नहीं लिया गया। इसका सीधा मतलब है कि आप उन लोगों की मदद कर रहे हैं मुझे परेशान करने में। केआरके ने अपने इस ट्वीट के साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें यूट्यूब ने उन्हें अलर्ट जारी किया था और बताया था कि वो एक हफ्ते तक इस चैनल पर कुछ भी अपलोड नहीं कर सकते हैं।

केआरके की धमकी के बाद वापस आया वीडियो
केआरके ने यूट्यूब को कोर्ट में मिलने की धमकी दी जिसके चंद घंटो बाद ही उनका वीडियो वापस आ गया और साथ ही चैनल भी अनब्लॉक हो गया।

VIDEO: अर्जुन कपूर ने हाथ में बनवाया टैटू, मलाइका नहीं बल्कि इस स्पेशल लेडी का लिखवाया नाम

कुछ दिनों पहले मीका सिंह ने केआरके को लेकर किया था ये बड़ा दावा
हाल ही में, मीका सिंह ने केआरके को लेकर एक बड़ा दावा किया है। जी हां, मीका सिंह ने कहा है कि केआरके ने भारत में प्रॉपर्टी का फ्रॉड किया है जिसके कारण उन्हें देश में आने से बैन कर दिया गया है और यही कारण है कि केआरके कभी भारत नहीं आ सकते।

मीका सिंह ने दावा करते हुए कहा कि मुझे पता चला है कि केआरके दो कारणों से भारत वापस नहीं आ सकता। पहला कारण है हमारे द्वारा करीबन डेढ़ साल पहले उस पर किया गया केस जिसके एफआईआर की कॉपी मेरे पास है। केआरके ने हमारे साथ धोखाधड़ी की। उसने मेरे चचेरे भाई को दो प्रॉपर्टी बेची, इसमें से एक प्रॉपर्टी उसकी थी और दूसरी उसके भाई की। केआरके ने ना सिर्फ अपनी प्रॉपर्टी के दस्तावेजों पर साइन किए बल्कि अपने भाई की प्रॉपर्टी के दस्तावेजों पर भी। जब इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई तो उसने स्वीकार किया कि ये फर्जी साइन हैं और तभी से वो फरार है।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

comments

.
.
.
.
.