Sunday, Dec 04, 2022
-->
krk kutta mika singh is working hard on upcoming song on kamaal rashid khan

कुत्ते की आवाज और दमदार बीट्स के साथ मीका सिंह जल्द रिलीज करने वाले हैं नया गाना

  • Updated on 6/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) और कमाल आर खान (केआरके) के बीच चल रहे विवाद ने अब अलग रूप ले लिया है। दरअसल इस विवाद में जबसे मीका सिंह (mika singh) की एंट्री हुई है, तब से मीका ने इसे अलग लेवल पर पहुंचा दिया है। मीका सिंह केआरके के ऊपर एक गाना बना रहे हैं, जो जल्द तैयार होने वाला है। गाने का टाइटल है 'KRK कुत्ता'।

मीका सिंह ने गाने की धुन भी शेयर की है। मीका ने अपने एडिटिंग रूम का वीडियो शेयर किया है जिसमें ये धुन तैयार की जा रही है। तोशी इस धुन को तैयार कर रहे हैं और इसमें बाकायदे कुत्ते की आवाज भी डाली गई है। मीका ने अपने ट्वीट में साफ तौर पर लिख दिया है कि मैं ये स्पेशल गाना कमाल राशिद खान #KRK के लिए बना रहा हूं। लेकिन ये एक कॉमर्शियल क्लब सॉन्ग है।

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें मीका सिंह केआरके के घर के बाहर पहुंचे और बाहर खड़े होकर बोल रहे हैं कि ये केआरके का घर है पहले यहां बोर्ड लगा हुआ था अब वो गायब है शायद मेरे डर से घर बेच कर भाग गया। उसके बाद मीका कह रहे हैं तूझसे मेरी पर्सनल कोई दुश्मनी नहीं हैं मैं तुझे मारूंगा नहीं डर मत।


इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें मीका केआर के को कुत्ता बोल रहे हैं औऱ अपने फैंस से बोल रहे हैं कि आप एक वीडियो बनाएं जिसमें आप कैमरे में देख कर बोले 'कुत्ता..कुत्ता..कुत्ता..कुत्ते का बच्चा' औऱ मुझे इंस्टा पर टैग करें फिर मैं आपको एक वीडियो बनाकर शेयर करूंगा।  


वैसे केआरके ने अपना ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया है। गौरतलब है कि केआरके ट्विटर के जरिए ही सलमान खान और मीका सिंह के खिलाफ  बयानबाजी में लगे हुए थे।

मीका को कहा नाक से गाना गाने वाला सिंगर
केआरके यानी कमाल राशिद खान पिछले कई दिनों से अपने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। केआरके ने सुपरस्टार सलमान खान की राधे और उनके बारे में काफी उल्टा-सीधा बोला था। इसके बाद इसी मामले पर सिंगर मीका सिंह ने सलमान का समर्थन करते हुए केआरके को खूब खरी-खाटी सुनाई। इन सबके बाद केआरके ने मीका सिंह से भी झगड़ा मौल ले लिया और उन्हें नाक से गाना गाने वाला सिंगर कहा।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की सालाना इनकम का हुआ खुलासा, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

पढ़ें पूरा मामला

दरअसल, केआरके ने सलमान की फिल्म का रिव्यू तो खराब दिया ही था साथ ही सलमान को भी भला बुरा कहा था। इसके बाद सलमान खान की तरफ से केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की खबर खुद केआरके ने अपने ट्विटर पर दी थी। बता दें कि यह केस सलमान खान को बदनाम करने की वजह से किया गया। केआरके ने अपने वीडियोज के जरिए सलमान को करप्ट, 'बीइंग ह्यूमन' को फ्रॉड और सलमान को हवाला के कारोबार में लिप्त होने की बातें कहीं। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

comments

.
.
.
.
.