Sunday, Dec 04, 2022
-->
krk-locks-his-twitter-account-after-ugly-feud-with-salman-khan-and-mika-singh-jsrwnt

सलमान खान और मिका सिंह पर बयानबाजी के बाद केआरके ने लॉक किया अपना अकाउंट

  • Updated on 6/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) और कमाल आर खान (केआरके) के बीच चल रहे विवाद को शायद केआरके ने खत्म करने का फैसला लिया है। केआरके ने अपना ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया है। गौरतलब है कि केआरके ट्विटर के जरिए ही सलमान खान और मीका सिंह के खिलाफ  बयानबाजी में लगे हुए थे।

मीका को कहा नाक से गाना गाने वाला सिंगर
केआरके यानी कमाल राशिद खान पिछले कई दिनों से अपने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। केआरके ने सुपरस्टार सलमान खान की राधे और उनके बारे में काफी उल्टा-सीधा बोला था। इसके बाद इसी मामले पर सिंगर मीका सिंह ने सलमान का समर्थन करते हुए केआरके को खूब खरी-खाटी सुनाई। इन सबके बाद केआरके ने मीका सिंह से भी झगड़ा मौल ले लिया और उन्हें नाक से गाना गाने वाला सिंगर कहा।

केआरके ने खुद ही लॉक किया अपना ट्विटर 
इतना सब होने के बाद केआरके ने इस ट्विटर वार को खत्म करते हुए अपना ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया। गौरतलब है कि केआरके ट्विटर के जरिए ही बयानबाजी में लगे हुए थे।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की सालाना इनकम का हुआ खुलासा, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

पढ़ें पूरा मामला

दरअसल, केआरके ने सलमान की फिल्म का रिव्यू तो खराब दिया ही था साथ ही सलमान को भी भला बुरा कहा था। इसके बाद सलमान खान की तरफ से केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की खबर खुद केआरके ने अपने ट्विटर पर दी थी। बता दें कि यह केस सलमान खान को बदनाम करने की वजह से किया गया। केआरके ने अपने वीडियोज के जरिए सलमान को करप्ट, 'बीइंग ह्यूमन' को फ्रॉड और सलमान को हवाला के कारोबार में लिप्त होने की बातें कहीं। 

अमिताभ बच्चन और आनंद पंडित ने एकजुट होकर दिया कोविड पीड़ितों का साथ

इसके बाद सिंगर मीका सिंह ने केआर को खूब लताड़ा और कहा कि केआरके एक बहुत घटिया किस्म का इंसान है और वो पब्लिसिटी का भूखा है। वो चाहता है कि सलमान जैसे बॉलीवुड के बड़े सितारे उसके बारे में कुछ कहें और वो सुर्खियों में बना रहे। वो ऐसे विवादित बयानबाजी करके सबका ध्यान अपनी ओर खींचना चाहता है।

मीका ने ये भी कहा था कि दिशा पाटनी को टार्गेट करने से पहले केआरके ने सारा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा जैसी कई कलाकारों के बारे में अश्लील तरीके से गलत बोला है। मीका कहते हैं कि बॉलीवुड सितारों ने केआरके की इन हरकतों को हमेशा नजरअंदाज किया इस वजह से वो और ज्यादा आगे बढ़ने लगा। अब सभी को मिलकर केआरके के खिलाफ होकर उसे सबक सिखाने का समय है।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.