Monday, Sep 20, 2021
-->
krk predicts priyanka nick divorce and saif kareena sons career aljwnt

10 साल में हो जाएगा Priyanka और Nick का तलाक! पढ़ें KRK की ये 6 शॉकिंग भविष्यवाणियां

  • Updated on 7/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता और क्रिटिक कमाल आर खान (केआरके) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं फिर चाहे वो सलमान खान से लिया गया पंगा हो या फिर आमिर खान और किरण राव के तलाक पर की गई टिप्पणी हो। पिछले कुछ दिनों में केआरके ने कंगना रनौत और विद्या बालन समेत कई बॉलीवुड हस्तियों को अपने निशाने पर लिया है।

लेकिन इस बार केआरके ने कुछ ऐसी भविष्यवाणियों की सीरीज सोशल मीडिया पर की है जिसे लेकर वो अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। इन भविष्यवाणियों में केआरके ने प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर खान तक को अपने लपेटे में ले लिया है। आइए जानते हैं क्या है केआरके की ये भविष्यवाणियां।

केआरके ने की कुल 6 भविष्यवाणी
अपने ट्विटर हैंडल पर केआरके ने कुछ 6 भविष्यवाणी की है जिसमें उन्होंने कहा है-

पहली भविष्यवाणी : अपनी पहली भविष्यवाणी में केआरके ने करीना कपूर खान और सैफ अली खान का जिक्र करते हुए कहा है कि उनके दोनों ही बेटे तैमूर और जेह अपने गलत नाम के कारण कभी सक्सेसफुल एक्टर्स नहीं बन पाएंगे।

दूसरी भविष्यवाणी : अपनी दूसरी भविष्यवाणी में केआरके ने कहा है कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे लेकिन सोनिया गांधी के निधन के बाद।

तीसरी भविष्यवाणी : केआरके ने अपनी तीसरी भविष्यवाणी में कहा है कि अगले 10 सालों में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का तलाक हो जाएगा।

चौथी भविष्यवाणी : अपनी चौथी भविष्यवाणी में केआरके ने किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन उन्होंने कहा है कि ये एक्टर एक बड़ा स्टार बनेगा लेकिन सिर्फ अपने पिता के निधन के बाद!

पांचवी भविष्यवाणी : अपनी पांचवी भविष्यवाणी में केआरके कहते हैं कि 2024 के चुनाव से पहले देश में एक बड़ा हिंदू-मुस्लिम बवाल होगा।

छठी भविष्यवाणी : वहीं अब छठी और आखिरी भविष्यवाणी में केआरके ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत कभी भी शादी नहीं करेंगी।

आपको बता दें, केआरके की ये भविष्यवाणियां लोगों को पसंद नहीं आई हैं और इन्हें लेकर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.