Thursday, Feb 02, 2023
-->

ट्विटर पर KRK ने बयान की अपनी लव स्टोरी, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

  • Updated on 6/6/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। कमाल आर खान उर्फ केआरके ने अचानक ही सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के बारे में बात करने का निर्णय लिया। उन्होंने कई सारे ट्वीट करके अपनी लव स्टोरी बयान की।

Navodayatimes

केआरके ने बताया की कैसे दोनों मिले और प्यार हुआ। हालांकि ये लव स्टोरी कितनी सच्ची है इस बात का नहीं पता है। केआरके ने एक फोटो भी शेयर की जिसमें उनके दो बच्चे और उनकी पत्नी हैं। 

Navodayatimes

Navodayatimes

केआरके ने ट्वीट करके लिखा की कई लोग मुझसे मेरी पत्नी के बारे में पूछते हैं। तो आज मैं उन्हें जानकारी दे रहा हूं। पहली बार मैं अपनी पत्नी को उनके पिता के साथ मुंबई के सांताक्रूज में मिला था।

फिर मुझे किसी तरह उनका नंबर मिला और मैंने उन्हें कॉल किया। वो मेरे ऊपर चिल्लाने लगी कि मैं उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहा हूं। वैसें भी वो मुस्लमानों से नफरत करती थीं।

एक साल बाद मैं अपनी पत्नी को यकीन दिलाने में कामयाब हो गया कि मैं उन्हें उन्हें बेहद प्यार करता हूं और उनसे शादी करना चाहता हूं। लेकिन वो इस बात की तसल्ली करना चाहती थीं कि मैं शराब नहीं पीता।

तो फिर आखिरकार हमने शादी की और अभी तक खुशी से रह रहे हैं। मैंने उनके 4 छोटे भाईयों की मदद की है जो अब अपने परिवार के साथ दुबई में रहते हैं।

आपको कभी भी अपनी पत्नी के परिवार से एक रुपए भी नहीं मांगने चाहिए बल्कि अपनी पत्नी और बच्चों को देने के लिए मेहनत से कमाने चाहिए।

मैंने अपने बच्चों को धर्म के बारे में कुछ नहीं सिखाया ताकी उन्हें इंसानियत की अहमियत पता चले। मैं गारंटी लेता हूं की वो कुछ गलत नहीं करेंगे।

इस बात को नोट कर लें की मेरे पास कोई प्रॉपर्टी, कंपनी, कार, बैंक अकाउंट मेरे नाम पर नहीं है। सभी चीजें मेरी पत्नी के नाम पर हैं तो मैं उसके बिना 100 प्रतिशत दो कौड़ी का हूं।

इसके बाद ट्विटर पर ही लोगों ने केआरके की लव स्टोरी को लेकर ट्वीट किए। एक ने कहा कि ये स्क्रिप्ट मोहित सूरी को देनी पड़ेगी। क्या पता हाल्फ गर्लफ्रेंड का सीक्वल फुल गर्लफ्रेंड बन जाए।

एक ने कहा कि मुझे ये जानकर हैरानी हुई की तुम शादी-शुदा हो।

एक ने कहा कि मेरा अंदाजा है कि तुम तो हाई-क्वालिटी का चरस लेते हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.