Sunday, Dec 04, 2022
-->
krk said bobby deol entry in housefull 4 can flop the film

Housefull4 में बॉबी देओल को देख इस बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया मजाक, कहा- कहीं फ्लॉप न हो जाए फिल्म

  • Updated on 9/26/2019

नई दिल्ली/मनीषा ढिन्डोरिया। बिग बॉस (Big Boss) से मशहूर हुए एक्टर कमाल आर खान (Kamal R khan) इन दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी पर तंज कस रहे हैं। वो अपने ट्विटर से हमेशा किसी न किसी सेलेब को लेकर विवादित बयान देत रहते हैं। वहीं अपने हालिया ट्वीट में केआरके ने इस बार बॉबी देओल (Bobby Deol) को फ्लॉप हीरो बता दिया। लेकिन कोई उनसे ये पूछे कि बिग बॉस में झगड़ा करने के और सोशल मीडिया के जरिए दूसरों पर कीचड़ उछालने के अलावा उन्होंने किया क्या है।

#Article370: जम्मू-कश्मीर मामले पर अब मैदान में उतरे KRK, कहीं ये बड़ी बातें

हाउसफुल 4 में बॉबी की एंट्री से भड़के कमाल
जहां कमाल इन सभी सेलेब को अपशब्द बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं वहीं उनके इन पोस्ट का कोई भी सेलेब जवाब देना जरूरी नहीं समझता। बता दें कि बॉबी देओल जल्द ही फिल्म 'हाउसफुल 4' (housefull 4) में नजर आने वाले हैं। इसी के चलते फिल्म मेकर्स ने बॉबी का एक पोस्टर जारी किया है जिसमें वो रॉयल लुक में दिख रहे हैं। साथ ही हाथ में एक तलवार भी पकड़े हुए हैं।

इस एक्टर ने सरकार से की अपील- पाकिस्तान के हिंदू, ईसाई और सिखों को मिले भारतीय नागरिकता

बॉबी देओल को बताया फ्लॉप हीरो
इस पोस्टर के जारी होते ही बिना देर किए कमाल ने सबकी अटेंशन पाने के लिए बॉबी के फिल्म में होने पर ये बड़ा बयान दे दिया। ट्विटर हैंडल पर बॉबी देओल का पोस्टर शेयर कर केआरके ने लिखा, "ये लो जी, अब बॉबी देओल का पोस्टर भी आ गया। अब तो हाउसफुल 4 को भगवान भी फ्लॉप होने से नहीं बचा सकता। आज के वक्त में बॉबी भाई किसी भी फिल्म को डिसास्टर करने का अचूक हथियार हैं"।

सनी के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड के इस खान को किया Ignore तो मिला ये करारा जवाब

सनी देओल के बेटे करण पर भी लगाया था आरोप
यही नहीं इससे पहले भी कमाल आर खान सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) पर भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। इसी के साथ विराट कोहली (Virat kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) को भी उन्होंने आपत्तिजनक शब्द कह डाले थे। उनके विवाद की लिस्ट काफी लंबी है।

अनुष्का बनीं भारत की Powerful महिला तो KRK ने बनाया मजाक, कहा- मैं हूं US का प्रेसिडेंट

ये किसी को नहीं पता की इन दिनों कमाल के पास कितना काम है, और है भी या नहीं। शायद यही वजह है कि वो लाइमलाइट में रहने के लिए इन सभी सेलेब को अपना निशाना बनाते हैं और उन पर ऐसे विवादित बयान दे देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.