Thursday, Jan 20, 2022
-->
krk told mika singh is real gay tweeted mard toh aise behave nahi karte aljwnt

KRK ने मीका सिंह को बताया 'रियल गे', कहा- मर्द तो ऐसा बर्ताव नहीं करते...

  • Updated on 6/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केआरके और मीका सिंह के बीच की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। एक-दूसरे को टारगेट करके सॉन्ग रिलीज करने के बाद अब इस लड़ाई ने और भी गंभीर रूप ले लिया है।

जी हां, अब केआरके ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने मीका सिंह पर ना सिर्फ आपत्तिजनक टिप्पणी की है बल्कि गंभीर आरोप भी लगाए हैं। जिस तरह से केआरके और मीका सिंह के बीच का विवाद बढ़ रहा है, ये आगे और कितना घिनौना होने वाला है इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल हो गया है।

साल 2006 से अब तक में बहुत बदल गईं हैं कंगना रनौत, देखें उनका ट्रान्सफॉर्मेशन वीडियो

केआरके ने मीका सिंह को बताया 'गे'
मीका सिंह को लेकर केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- 'मीका सुअर सिंगर हर दूसरे दिन मुझे फोन कर रहा है और मेरे बच्चों को लेकर मुझे धमकी दे रहा है। इसका मतलब है कि वो रियल गे है। क्योंकि मर्द तो ऐसा बर्ताव नहीं करते! अगर औकात नहीं है मर्द की तरह लड़ने की, तो बाथरूम में छुप जा! जैसे तू हमेशा करता है। ये ही तेरी औकात है नामर्द!'

मीका सिंह के बाद KRK ने बनाया गाना 'सुअर'
जहां एक तरफ कुछ दिनों पहले मीका सिंह ने एक गाना रिलीज किया था जिसका नाम था 'KRK Kutta', वहीं इसका जवाब देते हुए केआरके ने भी एक गाना रिलीज करके मीका पर निशाना साधा। केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक गाना रिलीज किया जिसका नाम है 'Suwar'। इस गाने का लिंक अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए केआरके ने मीका सिंह को टैग किया और लिखा- मेरा बेटा मीका सिंह, ये रहा ब्लॉकबस्टर सुअर सिंगर सॉन्ग। अपने बाप को सिखाने की कोशिश मत कर बेटा जी।

जल्द आ रही है कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी की '14 फेरे' की कहानी!

कुछ दिनों पहले मीका सिंह ने केआरके को लेकर किया था ये बड़ा दावा
हाल ही में, मीका सिंह ने केआरके को लेकर एक बड़ा दावा किया है। जी हां, मीका सिंह ने कहा है कि केआरके ने भारत में प्रॉपर्टी का फ्रॉड किया है जिसके कारण उन्हें देश में आने से बैन कर दिया गया है और यही कारण है कि केआरके कभी भारत नहीं आ सकते।

मीका सिंह ने दावा करते हुए कहा कि मुझे पता चला है कि केआरके दो कारणों से भारत वापस नहीं आ सकता। पहला कारण है हमारे द्वारा करीबन डेढ़ साल पहले उस पर किया गया केस जिसके एफआईआर की कॉपी मेरे पास है। केआरके ने हमारे साथ धोखाधड़ी की। उसने मेरे चचेरे भाई को दो प्रॉपर्टी बेची, इसमें से एक प्रॉपर्टी उसकी थी और दूसरी उसके भाई की। केआरके ने ना सिर्फ अपनी प्रॉपर्टी के दस्तावेजों पर साइन किए बल्कि अपने भाई की प्रॉपर्टी के दस्तावेजों पर भी। जब इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई तो उसने स्वीकार किया कि ये फर्जी साइन हैं और तभी से वो फरार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.