Tuesday, Aug 16, 2022
-->
krk-tweet-rip-anurag-kashyap-sosnnt

KRK ने अनुराग कश्यप को दी श्रद्धांजलि तो डायरेक्टर ने दिया ऐसा Reaction

  • Updated on 9/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान यानी कि केआरके अपने ट्वीट्स की वजह से खूब सुर्खियों में बने रहते हैं। वे आए दिन बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं। ऐसे में इस बार उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर निशाना साधा है जोकि अब चर्चा का विषय बन चुका है। 

सुशांत मामले में घिरीं रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे अनुराग कश्यप, बोले- सब खून के प्यासे

केआरके ने अनुराग कश्यप को दी श्रद्धांजलि
केआरके ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर अनुराग कश्यप को मरा हुआ घोषित किया है। जी हां, केआरके ने अपने ट्वीट में डायरेक्टर को श्रद्धांजलि देते उनकी फोटो शेयर की है और लिखा है कि 'आपकी आत्मा को शांति मिले। अनुराग कश्यप। वह बहुत ही अच्छे और महान स्टोरी टैलर थे। हम आपको हमेशा याद करेंगे सर। 

वहीं इस ट्वीट पर अनुराग ने भी उसी अंदाज में केआरके को करारा जवाब दिया है। अनुराग लिखते हैं कि 'कल यमराज के दर्शन हुए। आज यमराज खुद घर वापस छोड़ कर गए। बोले- अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हें. तुम फ़िल्म नहीं बनाओगे और बेवकूफ/भक्त उसका boycott नहीं करेंगे, तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा। उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे।' 

पत्नी पर कमेंट करने पर अनुराग कश्यप ने दिया यूजर को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- तुम्हारे खानदान को भी..

तो यूजर्स ने दिया ऐसा Reaction
वहीं दोनों की इस नोकझोंक पर यूजर्स के मजेदार रिएक्श आ रहे हैं। किसी एक यूजर्स ने लिखा कि 'आप शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाए बिना कहीं नहीं जा सकते।' एक ने कहा- 'अरे इस ट्वीट तक तो ठीक था, लेकिन लोगों ने आपको खतरनाक श्रद्धांजलि तक दे डाली कमेंट बॉक्स में।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.